22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे की हॉरर कॉमेडी ‘तू तू मैं मैं’ का फर्स्ट लुक जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ का फस्ट लुक जारी किया गया है. अभिनेता रितेश पांडेय की अपकमिंग फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया. फिल्म का फर्स्ट लुक जियो स्टूडियोज ने जारी किया है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है.

Bhojpuri Film: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ का फस्ट लुक जारी किया गया है. अभिनेता रितेश पांडेय की अपकमिंग फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया. फिल्म का फर्स्ट लुक जियो स्टूडियोज ने जारी किया है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. विभिन्न भाषाओं के कंटेन्ट के साथ जियो स्टूडियोज ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इसका एक उदाहरण भोजपुरी भी है. यहां एक बार फिर से भोजपुरी के सुपर स्टार के साथ फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ पर जियो स्टूडियोज की मुहर लग गई है.

फिल्म का फर्स्ट लुक आकर्षक

जियो स्टूडियोज प्रस्तुत फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ में रितेश पांडेय,विक्रांत सिंह राजपूत, मधु शर्मा, यामिनी सिंह प्रमुख भूमिका में हैं. जबकि, फिल्म में भोजपुरी के सबसे वरस्टाईल एक्टर अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैश, केके गोस्वामी, महेश आचार्य और देव सिंह जैसी दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी में यह फिल्म और भी खास नजर आ रही है. जिसकी एक झलक फिल्म के फर्स्ट लुक में भी दिखाई दे रही है. इस फिल्म का ट्रेलर 1 जुलाई 2023 को रिलीज होने वाला है. लेकिन, उससे पहले ही फिल्म के फर्स्ट लुक दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. इसमें सभी कलाकारों के चेहरे का भाव फिल्म को लेकर उत्सुकता पैदा करने वाला है.

Also Read: नेपाल में भारी बारिश बिहार के लिए बनी आफत, कई नदियों में आया उफान, कटाव से 60 से ज्यादा गांवों में दहशत
फिल्म के फर्स्ट लुक ने पैदा की उत्सुकता

फिल्म के फर्स्ट लुक ने सिने प्रेमियों के बीच निश्चित रूप से उत्साह और दिलचस्पी पैदा कर दी है. फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ की निर्माता ज्योति देशपांडे, अविनाश रोहरा, समीर आफताब और वेंकट महेश हैं. निर्देशक प्रवीण कुमार गुडरी हैं. म्यूजिक छोटे बाबा, लिरिक्स अरबिंद तिवारी व सुमित सिंह चंद्रवंशी का है. 1 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर जारी होगा. वहीं, फिल्म के रिलीज होने की तारीख जानने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा. यह अभी साफ नहीं है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: पटना में मानसून की बारिश के बाद गर्मी से मिली राहत, जलजमाव से लोग परेशान, देखें तस्वीरें

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें