25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Amrapali Dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस है आम्रपाली दुबे, कहलाती हैं YouTube क्वीन

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की सबसे महंगी एक्ट्रेस और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी अदाओं के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं.

भोजपुरी अभिनेत्रियां खूबसूरती और टैलेंट के मामले में तो हिन्दी की मेन स्ट्रीम एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं. लेकिन, हिन्दी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस की तुलना में इनकी फीस में काफी कम होती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेसेस की फीस बहुत अधिक नहीं होती. लेकिन भोजपुरी फिल्म की एक अभिनेत्री ने एक दिन में ही अपनी फीस डबल कर दी थी. हम चर्चा कर रहे हैं भोजपुरी एक्ट्रेसेस आम्रपाली दुबे की. जिसे भोजपुरी फिल्म की सबसे महंगी अभिनेत्री कहा जाता है.आम्रपाली एक फिल्म के लिए लगभग 25 से 30 लाख रुपए तक लेती हैं.

Also Read: नौ साल की उम्र में गाया पहला गीत, अब हैं भोजपुरी के सुपरस्टार, जानिए अरविंद अकेला ‘कल्लू’ का फिल्मी सफर
सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर कब्जा

सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर भोजपुरी स्टार्स का ही कब्जा है. इनमें से एक हैं आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey ). अपने लटके-झटकों से बिहार और यूपी के कई जिलों को हिलाकर रख देती हैं.मूलतः यूपी के गोरखपुर की रहने वाली एक बार फिर से चर्चा में हैं. चलिए फिर आपको कुछ चटपटी बातें बतातें हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की वो एकमात्र एक्ट्रेस हैं जिनकी गानों का यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज है. राते दिया बुता के पिया क्या क्या किया गाने में उनके डांस के वीडियो ने हर रिकॉर्ड को तोड़ डाला था.

गोरखपुर की रहने वाली है अम्रपाली

सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर भोजपुरी स्टार्स का ही कब्जा है. इनमें से एक हैं आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey ). अपने लटके-झटकों से बिहार और यूपी के कई जिलों को हिलाकर रख देती हैं. मूलतः यूपी के गोरखपुर की रहने वाली एक बार फिर से चर्चा में हैं. चलिए फिर आपको कुछ चटपटी बातें बतातें हैं.

टीवी सीरियल से आम्रपाली ने शुरु किया था एक्टिंग करियर

आम्रपाली के एक्टिंग करियर की बात करें तो टीवी सीरियल से इसने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. वर्ष 2008 में ये ‘सात फेरे: सलोनी का सफ़र’ ( Saat Phere: Saloni Ka Safar ) में ये दिखाई दी थीं. जिसमें वह श्वेता सिंह ( Shweta Singh ) के रोल में थी. बस यहीं से इसने अपने करियर को उड़ान दिया. ‘रहना है तरी पलकों की छाओं में’ ( Rehna Hai Teri Palkon Ki Chhaon Mein ) शो से अम्रपाली को लोकप्रियता मिलनी शुरू हो गई थी. आम्रपाली का चेहरा लोग पहचाने लगें। इस धारावाहिक में वह मुख्य किरदार यानी लीड रोल निभाती हुई दिखाई दीं थी.

‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ पहली फिल्म

वर्ष 2014 में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ ( Nirahua Hindustani ) से अम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री मारी. भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के अपोजिट वे इस फिल्म में दिखाई दी थीं. इसके बाद से ही पर्दे पर दोनों की जोड़ी को पसंद किया जाना लगा. आम्रपाली एक कलाकार के साथ-साथ बेहतरीन गायिका भी हैं. निरहुआ संग ही उन्होंने अपना पहला एल्बम भी निकाला था. दोनों ने करीबन दो दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.उनका पहला एल्बम ‘आवा ऐ आम्रपाली निरहुआ रंग डाली’ खूब पॉपुलर हुआ था. पवन सिंह के साथ भी कई फिल्मों में कर चुकीं आम्रपाली ने कई गानों में अपनी आवाज भी दी है.

एक फिल्म का 25 से 30 लाख रुपये लेती हैं

भोजपुरी इंडस्ट्री में आज आम्रपाली एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. यही कारण है कि वे अपनी एक फिल्म के लिए 25 से 30 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. फिल्म समीक्षकों का कहना है कि उनकी पॉपुलैरिटी के चलते वे भोजपुरी सिनेमा की सबसे हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं.सोशल मीडिया और पर्दे पर अपने हॉट अवतार से आम्रपाली कई बार सनसनी मचा चुकी हैं. आम्रपाली ना केवल एक्ट्रेस बल्कि एक सिंगर भी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, आम्रपाली के पिता उन्हें डॉक्टर बनाना चाहते थे. मगर ऐसा न हो सका. आज आम्रपाली भोजुपरी इंड्स्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं. सोशल मीडिया सेशेंशन हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें