30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्षरा सिंह ने विक्रांत सिंह राजपूत से की शादी? भोजपुरी अभिनेत्री की वायरल तस्वीर ने फैंस को किया हैरान

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह की एक तस्वीर मीडिया में वायरल हुई है, जिसमें वे गले में वरमाला डाले भोजपुरी के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं. यह तस्वीर वायरल होते ही चर्चा का भी विषय बन गई है कि क्या अक्षरा सिंह ने शादी कर ली?

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह की एक तस्वीर मीडिया में वायरल हुई है, जिसमें वे गले में वरमाला डाले भोजपुरी के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं. यह तस्वीर वायरल होते ही चर्चा का भी विषय बन गई है कि क्या अक्षरा सिंह ने शादी कर ली? तस्वीर में दोनों की जोड़ी परफेक्ट लग रही है और दोनों न्यूली मैरिड कपल लग रहे हैं.

फिल्म “जानू आई लव यू” के सेट से तस्वीर वायरल

मगर इस वायरल तस्वीर का सच कुछ और ही है. दरअसल, मामला पूरा फिल्मी है. अक्षरा और विक्रांत की ये फोटो उनकी फिल्म “जानू आई लव यू” के सेट से है. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जोर शोर से चल रही है. जहां अक्षरा और विक्रांत सिंह राजपूत पर विवाह वाले सीन को फिल्माया गया है. वहीं से यह फोटो आउट हुआ है और खुद अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट कर लिखा है – Jaanu I Love you. हालांकि, एक दफे अक्षरा सिंह के फैंस इस तस्वीर को देख एक कन्फ्यूज हो गए थे कि क्या सच में अक्षरा ने शादी कर ली. लेकिन कुछ कमेंट से साफ हो गया कि ये फोटो उनकी आनेवाली फिल्म “जानू आई लव यू” से है.

Also Read: बिहार में महादेव का ऐसा शिव लोक, जहां केवल छह महीने ही पूजा कर पाते हैं भक्त, जानें इस शिव धाम का अद्भुत रहस्य

दोनो एक्टर की केमेस्ट्री मजेदार

फिल्म को लेकर अक्षरा और विक्रांत ने एक्साइटमेंट का इजहार किया और कहा कि वे एक बेहतरीन प्रेमकथा वाली फिल्म लेकर आ रहे हैं. इनमें दोनो की केमेस्ट्री बवाल है और फिल्म भी धमाकेदार होने वाली है. अक्षरा ने कहा कि हमारी जोड़ी अच्छी लग रही है, तो आशीर्वाद देने जरूर आ जाएंगे. विक्रांत ने कहा कि अक्षरा सिंह इंडस्ट्री के जान हैं. हमारी ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री यकीनन आपके दिलों को छू लेगी. इसलिए जब फिल्म रिलीज होगी, जरूर अपने परिवार के साथ देखिएगा. इस फिल्म की एक खास बात और है कि मशहूर संगीतकार और फिल्म निर्देशक रजनीश मिश्रा के भतीजे अनुराग मिश्रा इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपना डेब्यू कर रहे हैं.

अनुराग मिश्रा ने फिल्म के लिए की मेहनत

अनुराग मिश्रा की यह पहली फिल्म है जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. आपको बता दें कि फिल्म “जानू आई लव यू” का निर्माण रत्नाकर कुमार कर रहे हैं. निर्देशक अनुराग मिश्रा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म में रोहित सिंह मटरू, रीना रानी, अनूप अरोड़ा, राम सुजान सिंह, श्रद्धा यादव, श्रृष्टि पाठक मुख्य भूमिका में हैं. डीओपी जगमिंदर सिंह हुंडल हैं. कहानी राकेश त्रिपाठी, स्क्रीनप्ले रजनीश मिश्रा और डायलॉग विराग मिश्रा व ऋषि ग्वाला ने लिखे हैं. म्यूजिक रजनीश मिश्रा का है. कार्यकारी निर्माता अखिलेश राय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें