अनाज व्यवसायी से 80 हजार रुपये की लूट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पीरो : स्थानीय थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित भीड़ वाले लोहिया चौक के समीप से बुधवार को बाइक सवार बेखौफ लुटेरों ने एक फुटपाथी अनाज व्यवसायी से 80 हजार रुपये लूट कर भाग निकले. नगर के व्यस्ततम इलाके में दिन दहाड़े हुई इस घटना ने पुलिस की कथित चाक चौबंद व्यवस्था की पोल खोल दी है.

घटना के संबंध में भुक्तभोगी अनाज व्यवसायी अनिल गुप्ता ने बताया कि वे अपने एक सहयोगी शिवनाथ साह के साथ लोहिया चौक पर रेहडी लगाकर अनाज खरीद बिक्री का व्यवसाय करते हैं. उन्हें अनाज के एक थोक व्यापारी को 80 हजार रुपये देने थे. इसलिए बुधवार को घर से 31 हजार रुपये लेकर निकले और पंजाब नेशनल बैंक की स्थानीय शाखा पहुंचे.
करीब 11 बजे दिन में पंजाब नेशनल बैंक से 49 हजार रुपये की निकासी करने के बाद वापस लोहिया चौक के पास अपनी फुटपाथ की दुकान पर आये और कुल 80 हजार रुपये एक झोली में रखकर जैसे ही बैठे तभी वहां एक बाइक पर सवार दो युवक आये और उनमें से एक बाइक पर ही बैठा रहा, जबकि दूसरा से उतरकर उनके पास आया और रुपयों की झोली झपट कर ले लिया.
जब तक वे कुछ समझ पाते, इसके पूर्व ही दोनों लुटेरे बाइक पर सवार होकर वहां से भाग निकले. घटना को देखकर ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि बाइक सवार दोनों अपराधी बैंक परिसर से ही व्यवसायी के पीछे लगे हुए थे. पीरो शहर के बीचोंबीच दिन दहाडे़ हुई लूट की घटना से लोगों में डर है. इस मामले में देर शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें