24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : एनएच 80 के निर्माण की गति धीमी, सड़क पर बने हैं बड़े-बड़े गड्ढे,

घोघा के आमापुर में सोमवार देर रात हुए सड़क हादसा जैसी घटना सुलतानगंज व अकबरनगर के बीच होने की आशंका है.

घोघा के आमापुर में सोमवार देर रात हुए सड़क हादसा जैसी घटना सुलतानगंज व अकबरनगर के बीच होने की आशंका है. आमापुर में ओवरलोडेड हाइवा असंतुलित होकर एक स्कार्पियों पर पटल गयी थी. घटना में छह लोगों की मौत हो गयी थी. दरअसल एनएच 80 का निर्माण काफी धीमी गति से हो रहा है. कंस्ट्रक्शन कंपनी ने दो माह पहले ही अकबरनगर से सुलतानगंज के बीच आधा सड़क बनाकर छोड़ दिया है. सड़क के आधे हिस्से में जगह-जगह गड्ढे उभर आये हैं. इन गड्ढों में आये दिन बाइक, ई रिक्शा व स्थानीय लोग फिसलकर गिरते रहते हैं. लोगों को इस बात का भय है कि इसी संकरे रास्ते होकर गुजरने वाला ट्रक व हाइवा किसी दिन पटलकर किसी के घर पर न गिर जाये. निर्माणाधीन सड़क पर जगह-जगह धूल का गुबार उठता है तो कई जगह जल जमाव जैसी स्थिति बन गयी है. बन चुके आधी सड़क से ही दोनों ओर से ट्रक, हाइवा, टोटो, ऑटो, कार, बाइक समेत राहगीरों की आवाजाही होती है. जगह कम रहने से हर समय वाहनों के पलटने की आशंका बनी रहती है.

अकबरनगर में दो माह से जनजीवन अस्त व्यस्त

सबसे खराब स्थिति अकबरनगर शहर की है. बीते दो माह से सड़क निर्माण पूरा नहीं होने से लोगों का सड़क पर निकलना मुश्किल हो गया है. शाहकुंड मोड़ के पास हर समय जाम लगा रहता है. सुलतानगंज से सटे अबजूगंज मोहल्ले में दोनों तरफ चार फीट चौड़ा कंक्रीट का नाला बनाया गया है. वहीं बीच में सड़क निर्माण के लिए गड्ढा किया गया है. चार पहिया वाहनों का इधर से गुजरना बंद हो गया है. वहीं ई रिक्शा, ऑटो, बाइक व आमलोग नाले पर चलकर आवाजाही करते हैं. बता दें कि दोगच्छी से अकबरनगर तक सड़क बन चुकी है. जबकि अकबरनगर से सुलतानगंज के बीच बीते दो माह से काम लगभग ठप है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें