27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसएसपी ने लिया इवीएम स्ट्रांग रूम सहित थानों का किया निरीक्षण, चलाया गया विशेष अभियान

एसएसपी ने लिया इवीएम स्ट्रांग रूम सहित थानों का किया निरीक्षण, चलाया गया विशेष अभियान

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भागलपुर में मतदान खत्म होने के बाद सभी ईवीएम मशीनों को बरारी स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में रखा गया है. जिसे इवीएम स्ट्रांग रूम बनाया गया है. जहां सुरक्षा का जायजा लेने के लिए रविवार देर रात एसएसपी आनंद कुमार दलबल के साथ पहुंचे. वहां उन्होंने बनाये गये सीसीटीवी सर्विलांस रूम सहित पोस्टों का निरीक्षण किया. स्ट्रांग रूम में तैनात सुरक्षाकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया. इधर पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार वरीय पुलिस अधिकारियों को समय समय पर थाना पहुंच निरीक्षण करना है. इसी कड़ी में सोमवार देर शाम एसएसपी आनंद कुमार औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना और सबौर थाना पहुंचे. जहां उनहोंने अपराध नियंत्रण, विधि व्यवस्था संधारण, मद्य निषेध अधिनियम के तहत अभियान चलाने आदि बिंदुओं पर थानाध्यक्ष और पदाधिकारियों के साथ चर्चा की. साथ ही थानों की पंजियों और दस्तावेजों का अवलोकन किया. साथ ही दर्ज संगीन मामलों में हुई कार्रवाई की समीक्षा भी की. इसके अलावा थानों के भवनों की स्थिति से लेकर साफ-सफाई व्यवस्था आदि का भी जायजा लिया. और जरूरी दिशा निर्देश दिया.

विशेष अभियान में 5 गिरफ्तार, 38 लीटर शराब बरामद

लोकसभा चुनाव 2024 का मतदान संपन्न होने के बाद अब भागलपुर पुलिस अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था संधारन में जुट गयी है. इसको लेकर जगह जगह रोको टोको अभियान और वित्तीय प्रतिष्ठानों आदि में सुरक्षा ऑडिट किया जा रहा है. जिला पुलिस द्वारा चलाये गये विशेष अभियान के तहत गिरफ्तार 5 अभियुक्तों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. मद्य निषेध अधिनियम के तहत चलाये गये अभियान में 19 लीटर देसी शराब और 18.750 लीटर विदेशी शराब की खेप बरामद की गयी है. कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार शराब तस्कर बाराहाट निवासी विकास कुमार को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. यातायात नियमों के उल्लंघनकारियों के विरुद्ध चलाये गये अभियान में कुल 10 हजार रुपये बतौर जुर्माना वसूला गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें