27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला को जान मारने की धमकी देकर 41 हजार रुपये की छिनतई

सन्हौला बाजार में कई जगहों पर पुलिस की तीसरी आंख लगी हुई है फिर भी बाजार से चोरी की घटना हो रही है

सन्हौला बाजार में कई जगहों पर पुलिस की तीसरी आंख लगी हुई है फिर भी बाजार से चोरी की घटना हो रही है. सन्हौला हाट में सामान खरीदने के दौरान जेब से मोबाइल चोरी आम बात है. अब तो बैंक से ही अपराधी सेटिंग कर मोटी रकम की छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे हैं. सकरामा गांव की प्रमिला देवी पति शंकर तांती अपने परिजनों के साथ रोती-बिलखती सन्हौला थाना पहुंची ओर दो अपराधियों पे जान मारने की धमकी देकर पैसा छीनने और नकली पैसा का बंडल हाथ में देकर घर भेजने की बात कह पुलिस से न्याय की गुहार लगायी. उसने बताया कि हम यूको बैंक से लोन के 35 हजार रुपये निकासी किये, मेरे पास छह हजार रुपये थे. झोला में सारा पैसा रख बैंक से निकले, तो मेरे साथ दो युवक पीछे-पीछे बैंक की सीढ़ी से नीचे उतरे. हम अपने घर जाने लगे, तो मेरे पीछे-पीछे वह दोनों युवक चलने लगे. हमको यह पता नहीं था कि मेरा पैसा छीन लेगा. सन्हौला बाजार पार कर कब्रिस्तान के पास दोनों युवकों ने मुझे जान मारने की धमकी देकर झोला मे रखा सारा पैसा छीन लिया और नोट के साइज में कागज का बना पैसा का बंडल हाथ में थमा दिया, और धमकी देते हुए टोटो पर बैठा दिया और कहा कि इस बंडल को सन्हौला मेे नहीं खोलना कह वह असली पैसा लेकर फरार हो गया. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है. सन्हौला थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अरुंधति रॉय व शौकत हुसैन पर मुकदमा चलाने की अनुमति निरस्त हो : भाकपा माले

प्रसिद्ध लेखिका अरुंधति रॉय और कश्मीर यूनिवर्सिटी के पूर्व प्रोफेसर डॉ शेख शौकत हुसैन के खिलाफ 14 साल पुराने मामले में दिल्ली के उप राज्यपाल द्वारा मुकदमा चलाने की अनुमति देने के खिलाफ भाकपा माले ने आज नवगछिया के वैशाली चौक के समक्ष विरोध प्रदर्शन कर अनुमति तत्काल निरस्त करने की मांग की. मौके पर विंदेश्वरी मंडल, रामदेव सिंह, गौरीशंकर राय, आशुतोष कुमार, रंजीत शर्मा, रवि मिश्र, जयप्रकाश शर्मा, पूरन मंडल, मनोज शर्मा, अशोक मंडल, सत्यनारायण यादव, शिकेंद्र यादव मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें