26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक की हत्या कर शव को हाइटेंशन तार से जलाने का प्रयास

इजरा बहियार के समीप एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक की हत्या की आशंका जतायी जा रही है. मृतक का पूरा शरीर जला है व शरीर खून से सना है. खोपड़ी व आंत बुरी तरह से बाहर निकला है. शरीर पर कई जख्म के निशान है. युवक का शव खेत से बरामद हुआ है.

नवगछिया

भाजपा कार्यालय के आगे पश्चिमी इजरा बहियार के समीप एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक की हत्या की आशंका जतायी जा रही है. मृतक का पूरा शरीर जला है व शरीर खून से सना है. खोपड़ी व आंत बुरी तरह से बाहर निकला है. शरीर पर कई जख्म के निशान है. युवक का शव खेत से बरामद हुआ है. युवक की पहचान पकड़ा गांव के गणेश प्रसाद सिंह का बड़ा पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है. वह लुधियाना में काम करके अपना भरण पोषण करता था. आज मंगलवार को दोपहर भाजपा कार्यालय के पश्चिम इजरा बहियार से युवक का शव बरामद हुआ हैं. शव को देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की पहले बेरहमी से हत्या कर हाईटेंशन तार से जलाने का प्रयास किया गया है. इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश व नवगछिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच घटना स्थल की जांच की व जानकारी नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा को दी. एसपी घटना स्थल पर पहुंच शव और घटना स्थल की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

मृतक के भाई गुलशन सिंह ने बताया कि मैं अपने माता-पिता के साथ अभी लुधियाना में हूं. होली में मेरा भाई लुधियाना से घर वापस गया था. लड़की के प्रेम प्रसंग में मेरा भाई वहीं रुक गया. दो दिन पूर्व लड़की ने फोन कर बताया था कि मेरे भाई ने आपके भाई पर तीन गोली चलायी है, लेकिन गोली नहीं लगी है. आप अपने भाई को बुलवा लें नहीं, तो मेरा भाई उसकी हत्या कर देगा. आज हत्या की सूचना मिली है. मेरे भाई को पहले गोली मारी गयी है. उसके पश्चात उसे बिजली हाइटेंशन तार से जला दिया है.

पुलिस हत्या को बता रही दुर्घटना

युवक की हत्या को नवगछिया पुलिस दुर्घटना बता रही है. जब नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा से पूछा, तो उन्होंने कहा कि शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक किसी दुर्घटना का शिकार हुआ है और उसकी मौत किसी हाइटेंशन तार की चपेट में आने से हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें