30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : जीण भवानी सेवा समिति ने बांटे छाछ व पेयजल

श्री जीण भवानी सेवा समिति की ओर से चुनिहारी टोला चौक पर रविवार को राहगीरों के बीच दही की छाछ व शीतल पेयजल का वितरण किया गया.

श्री जीण भवानी सेवा समिति की ओर से चुनिहारी टोला चौक पर रविवार को राहगीरों के बीच दही की छाछ व शीतल पेयजल का वितरण किया गया. इस मौके पर पवन डोकानिया, महेंद्र शर्मा, अरुण वर्मा, विजय शर्मा, अभिषेक डोकानिया, शिखा डोकानिया, निशा शर्मा, पिंकी बागोरिया, मनोज शर्मा, रतन शर्मा, राजेश डोकानिया, दीपक वर्मा, दिलीप चौधरी, सुभाष बागोरिया, सज्जन भालोटिया, विकास शर्मा, नीरज शर्मा, कुसुम सिंहानिया, आशु बागोड़िया, सुनील शर्मा आदि मौजूद थे.

वी-केयर ने चलाया प्रकृति अभियान

वी-केयर की ओर से प्रकृति मुहिम के तहत रविवार को सैंडिस कंपाउंड-जयप्रकाश उद्यान में पेड़ों को दीमक से मुक्ति दिलायी गयी. इसे लेकर चूना व कीटनाशक का छिड़काव किया गया. संस्थापक नीतेश चौबे ने शहर के लोगों से इस मुहिम में जुड़ने की अपील की. संस्थापक कुश मिश्रा, नितेश पांडेय, रिशांत श्रीवास्तव, साक्षी, मनोज कुमार, प्रो सीता भगत, अभिषेक, शशांक, सतीश, अरिजीत, रूद्र, सैमउज्जुअल आदि का योगदान रहा.

मारवाड़ी युवा मंच उदय शाखा ने बांटी टोपी

मारवाड़ी युवा मंच भागलपुर -उदय शाखा की ओर से रविवार को शहर के रिक्शा चालकों के बीच गर्मी से बचाव के लिए 100 टोपी का वितरण किया गया. कार्यक्रम में मंच के अध्यक्ष अर्पित जलान, सचिव राजीव गर्ग, कोषाध्यक्ष मयंक टिबडेंवाल, प्रदीप शिवानीवाला एवं पंकज कानोडिया का योगदान रहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें