27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आर्ट ऑफ लिविंग संस्था ने 10 स्थानों पर कराया योग

श्री श्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग के शिक्षकों ने शहर और आसपास के लगभग 10 स्थानों पर आसन व ध्यान कराया. इससे 2000 से अधिक लोग लाभान्वित हुए. नवलोका अकादमी के बच्चों को आंखों को स्वस्थ रखने व पढ़ाई में फोकस और कंसंट्रेशन बढ़ाने संबंधी योगासन कराये गये.

श्री श्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग के शिक्षकों ने शहर और आसपास के लगभग 10 स्थानों पर आसन व ध्यान कराया. इससे 2000 से अधिक लोग लाभान्वित हुए. नवलोका अकादमी के बच्चों को आंखों को स्वस्थ रखने व पढ़ाई में फोकस और कंसंट्रेशन बढ़ाने संबंधी योगासन कराये गये. साथ ही शरीर भी स्वस्थ और चुस्त दुरुस्त रखने के लिए जरूरी आसन डॉ अर्चना ठाकुर और स्मृति मिश्र द्वारा कराये गये. स्मृति मिश्र ने बच्चों को नियमित योग करने के लिये प्रेरित किया. चाइल्ड रिमांड होम में श्रिया राज, सेंट्रल जेल में सोनी कुमारी, ट्रिपल आइटी व मेडिकल कॉलेज में रितु व अभिषेक और होली इंटरनेशनल हाई स्कूल नाथनगर व अन्य स्थानों पर ऋषव कुमार, मथुरापुर इंटर विद्यालय में नीता कुमारी द्वारा इस अवसर पर योगासन कराया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें