1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur woman hurt by allegation of illicit relationship committed suicide by consuming poison ksl

Bhagalpur: अवैध संबंध के आरोप से आहत पांच बच्चों की मां ने जहर खाकर दे दी जान

अवैध संबंध के आरोप से आहत मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी सरयू मंडल की 35 वर्षीया पत्नी रुक्मिणी देवी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: पोस्टमार्टम कराते मृतिका रूकमणी के पति.
Bhagalpur: पोस्टमार्टम कराते मृतिका रूकमणी के पति.
प्रभात खबर

Bhagalpur: अवैध संबंध के आरोप से आहत मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी सरयू मंडल की 35 वर्षीया पत्नी रुक्मिणी देवी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. पांच बच्चों की मां रुक्मिणी ने को जहर खाने के बाद उसके पति ने मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया. रुक्मिणी की मौत इलाज के दौरान मायागंज अस्पताल में ही हो गयी.

गांव के ही तीन लोगों पर लगाया आरोप

पति ने पुलिस को दिये बयान में गांव के ही तीन लोगों पर आरोप लगाया है. पति सरयू गुजरात में मजदूरी करता है. कुछ माह पहले ही वह गांव आया था. फसल तैयार होने के बाद वह वापस काम पर लौटनेवाला था. पति ने बताया कि गांव के ही रवि मंडल का हमारे घर आना-जाना था. वह दूर का रिश्तेदार है और कुंवारा है.

पत्नी के चरित्र पर उठाये गये थे सवाल

रुक्मिणी से रवि की मां-बहन ने बुधवार की सुबह झगड़ा करते हुए पत्नी के चरित्र पर सवाल खड़ा कर दिया. उन सभी ने आरोप लगाया कि पत्नी का रवि मंडल से अवैध संबंध है. मेरी पत्नी इस आरोप से परेशान हो गयी. वह बार-बार कह रही थी कि उसका किसी से अवैध संबंध नहीं है. उसके बाद मैं मूंग की फसल में पानी पटाने खेत चला गया.

मायागंज अस्पताल में इलाज के लिए कराया भर्ती

घर के पास शाम को भोज था. रुक्मिणी ने कहा कि बाजार से कुछ सामान लेकर आते हैं. हम जब खेत से लौटे, तो देखा बेटी घर के बाहर रो रही है. वह बार-बार कह रही है कि मां ने कुछ नहीं खाया है. मैं जब कमरे के अंदर गया, तो देखा रुक्मिणी जमीन पर पड़ी थी. उसे उठा कर मायागंज अस्पताल लेकर गये, जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया. लेकिन, उसकी मौत हो गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें