1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur mp ajay mandal blamed by engineer for demanding money in road project skt

भागलपुर सांसद अजय मंडल पर इंजीनियर ने वसूली व धमकाने का लगाया आरोप, सचिव को सौंपेंगे त्यागपत्र

भागलपुर के सांसद अजय कुमार मंडल के ऊपर एक कार्यपालक इंजीनियर ने बड़ा आरोप लगाया है. सांसद के ऊपर वसूली करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए अभियंता ने त्यागपत्र देने की बात कही है. वहीं सांसद इसे निराधार बता रहे हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भागलपुरके जदयू सांसद अजय मंडल
भागलपुरके जदयू सांसद अजय मंडल
फाइल

भागलपुर: आरडब्ल्यूडी के कार्यपालक अभियंता रामाशीष कुमार ने भागलपुर के जदयू सांसद अजय मंडल पर अपशब्द बोलने व कमीशन वसूली के गंभीर आरोप लगाये हैं. गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के सामने मंगलवार को कार्यपालक अभियंता ने कई आरोप लगाते हुए इस्तीफा देने की बात कही. हालांकि सांसद अजय मंडल ने कार्यपालक अभियंता के आरोप को निराधार बताया है.

सांसद अजय मंडल पर अपशब्द बोलने व कमीशन वसूली का आरोप

लक्ष्मीनिया कदवा में मंगलवार को सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास करने विधायक गोपाल मंडल पहुंचे थे. पंचायत के मुखिया पंकज जायसवाल, जिप सदस्य नंदनी सरकार, मणिकांत राय, वजीर अली मौजूद थे. विधायक व अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधियों के समक्ष कार्यपालक अभियंता रामाशीष कुमार ने सांसद अजय मंडल पर अपशब्द बोलने व कमीशन वसूली करने का आरोप लगाया. कहा कि इससे आहत होकर इस्तीफा दे दूंगा.

अभियंता का आरोप- सांसद ने टेंडर के बारे में पूछा, बोलने लगे अपशब्द

कार्यपालक अभियंता ने कहा कि उनकी सांसद से फोन पर तीन मिनट चालीस सेकेंड की बात हुई. उन्होंने रोड के बारे में पूछते हुए कहा कि कहां-कहां कौन टेंडर निकाले हैं. एक रोड के बारे में उन्होंने कहा कि जाते वक्त सड़क पर पानी था, तो चले गये. लेकिन, लौटने वक्त गाड़ी चल नहीं पा रही थी. सांसद से रोड का नाम मांगा, तो अपशब्द बोलने लगे.

त्यागपत्र सौपेंगे अभियंता, कहा- सांसद सभी को कर रहे परेशान

अभियंता रामाशीष ने कहा कि ऐसी परिस्थिति में काम नहीं हो सकता है. वह आज ही अपना त्यागपत्र सचिव के नाम से पोस्ट करेंगे. स्थिति अब बर्दाश्त से बाहर है. हमारा भी सम्मान है. सम्मान खोकर नौकरी नहीं कर सकता. सांसद पूरे भागलपुर के लोगों व इंजीनियर को परेशान कर रहे हैं, जो उचित नहीं है. सांसद व उनके लोगों के मोबाइल की जांच हो, तो पता चल जायेगा कि किस-किससे पैसे की मांग हो रही है. उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से भी जांच की मांग करते हुए कहा कि ऐसी स्थित में भागलपुर का विकास संभव नहीं है.

कार्यपालक अभियंता के ऊपर सांसद का आरोप

सांसद अजय कुमार मंडल ने कहा कि वह गोपालपुर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर बिंद टोली तटबंध का निरीक्षण करने गये थे. इसी दौरान बुद्धूचक-सैदपुर के बीच बन रही आरडब्ल्यूडी ग्रामीण कार्य विभाग की सड़क की गुणवत्ता की जांच करने की बात कार्यपालक अभियंता से कही. इस पर कार्यपालक अभियंता ने फोटो व वीडियो बना कर भेजने की बात कही. जो कि एक सांसद के लिए अमर्यादित है.

अपने किये पर पर्दा डालने के लिए लगा रहे हैं मनगढ़ंत आरोप : अजय मंडल

सांसद ने कहा कि नवगछिया में सड़क निर्माण में भारी अनियमितता है. मैंने उन पर विशेषाधिकार के तहत लोकसभा अध्यक्ष को लिखित नोटिस दिया है. इसकी जांच चल रही है. अपने किये पर पर्दा डालने के लिए मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें