28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज धूप और गर्म हवाओं के बीच शहर में कई जगहों पर लगा जाम

तेज धूप और गर्म हवाओं के बीच शहर में कई जगहों पर बुधवार को जाम की स्थिति देखी गयी. तिलकामांझी से जीरोमाइल की ओर जाने वाले ऑटो और टोटो के रूट में बदलाव कर दिये जाने के कारण और पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास मतदान सामग्री लेने पहुंचे बड़ी संख्या में मतदान कर्मियों की भीड़ के कारण करीब दो घंटे तक सड़क प्रभावित रहा.

तेज धूप और गर्म हवाओं के बीच शहर में कई जगहों पर बुधवार को जाम की स्थिति देखी गयी. तिलकामांझी से जीरोमाइल की ओर जाने वाले ऑटो और टोटो के रूट में बदलाव कर दिये जाने के कारण और पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास मतदान सामग्री लेने पहुंचे बड़ी संख्या में मतदान कर्मियों की भीड़ के कारण करीब दो घंटे तक सड़क प्रभावित रहा. इस दौरान सड़क पर यत्र तत्र लगे मोटरसाइकिलों को बुनकर भवन परिसर में लगाया गया. दोपहर बाद तक यहां पर स्थिति सामान्य हो गयी थी. दोपहर के समय खंजरपुर बगरंगबली चौक से बर गाछ चौक जाने वाली सड़क पर एक ओवरलोड ट्रैक्टर के प्रवेश कर जाने के कारण करीब आधे घंटे तक जाम की स्थिति रही. दूसरी तरफ दोपहर बाद सैंडिस कम्पाउंड के मुख्यगेट के पास भी जाम की स्थिति देखी गयी. उधर ततारपुर से स्टेशन आने वाली सड़क पर भी दिन में कई बार जाम की स्थिति बनी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें