1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur dead body of youth found on railway line fear of murder in mutual dispute ksl

Bhagalpur: रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव, आपसी विवाद में हत्या की आशंका

जिले के ईशाकचक थाना क्षेत्र के बौसी रेलवे लाइन पर कोढा सरमसपुर के रहनेवाले चंदन यादव का शव रविवार की सुबह मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: रेलवे लाइन पर भागते परिजन व लोगों की भीड़.
Bhagalpur: रेलवे लाइन पर भागते परिजन व लोगों की भीड़.
प्रभात खबर

Bhagalpur: जिले के ईशाकचक थाना क्षेत्र के बौसी रेलवे लाइन पर कोढा सरमसपुर के रहनेवाले चंदन यादव का शव रविवार की सुबह मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने मृत युवक की पहचान की.

चंदन को देर रात बुला कर ले गया था गांव का ही युवक

मृत युवक के परिजनों ने बताया कि गांव के ही रहनेवाले राहुल नाम के युवक चंदन को देर रात बुलाकर ले गया था. इसके बाद देर रात में घर आया था. उसके बाद दोबारा सुबह तीन बजे फिर से उसे राहुल अपने साथ लेकर चला. सुबह जब घरवालों की नींद खुली, तो राहुल का शव रेलवे लाइन पर मिलने की सूचना मिली.

घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं

घटना के पीछे क्या कारण है, यह घरवाले अभी नहीं बता पा रहे हैं. हालांकि, आसपास के लोगों ने बताया कि चंदन साइकिल की दुकान में काम करता था. दो दिन पहले भी साइकिल दुकान में किसी कारण से उसकी किसी से मारपीट हुई थी. घटना का कारण पता लगाने में पुलिस जुट गयी है.

परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

घटना के कारणों को लेकर चंदन यादव के परिजन अभी कुछ भी साफ-साफ नहीं बता पा रहे हैं. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस ने कहा है कि मामले की छानबीन की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें