1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur bihar guy arrested for doing wrong comment on facebook post of uttar pradesh leader skt

बिहार के युवक को यूपी के नेता के फेसबुक पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट करना पड़ा महंगा, किया गया गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

उत्तर प्रदेश के एक नेता के सोशल मीडिया पोस्ट पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भागलपुर के एक युवक को भारी पड़ा गया. उक्त पोस्ट को लेकर उत्तर प्रदेश में ही केस दर्ज करायी गयी. यूपी पुलिस द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक का सत्यापन कराया गया तो वह बिहार राज्य के भागलपुर स्थित खरमनचक इलाके का रहने वाला निकला.

यूपी पुलिस ने भागलपुर पुलिस से उक्त युवक को गिरफ्तार करने का सहयोग मांगा. जिसपर रविवार को कार्रवाई करते हुए जोगसर थाना की पुलिस ने युवक को खरमनचक स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के नेता के सोशल मीडिया पोस्ट पर भागलपुर के खरमनचक के रहने वाले सुशील मिश्रा नामक व्यक्ति के बेटे ने सांप्रदायिक और जातीय सद्भावना को ठेंस पहुंचाने वाला कमेंट किया था. उक्त पोस्ट के आधार पर यूपी के नेता ने संबंधित थाना में केस दर्ज कराया. जिसके बाद यूपी पुलिस ने उक्त युवक के भागलपुर में होने की पुष्टि की.

यूपी से भागलपुर आने के दौरान यूपी पुलिस ने जोगसर पुलिस से उक्त युवक के भागने से पहले उसे गिरफ्तार करने की रिक्वेस्ट की. जिसके बाद युवक को जोगसर पुलिस ने पकड़ लिया. वहीं रविवार देर शाम भागलपुर पहुंची यूपी पुलिस उक्त युवक से कांड संबंधित पूछताछ करती रही.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें