31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्रों की सुरक्षा कैसे हो यूजीसी ने मांगी राय, आज थम जायेगा प्रचार का शोर

भागलपुर: विधानसभा उपचुनाव के लिए 21 अगस्त को मतदान होगा. इसको लेकर पिछले 15 दिनों से चल रहा सघन चुनाव प्रचार अभियान मंगलवार को थम जायेगा. उपचुनाव में भागलपुर विधानसभा क्षेत्र से कुल सात प्रत्याशी मैदान में हैं. इनमें भाजपा, कांग्रेस, भाकपा-माले व समाजवादी पार्टी के अलावा तीन निर्दलीय प्रत्याशी भी शामिल हैं. चुनाव प्रचार […]

भागलपुर: विधानसभा उपचुनाव के लिए 21 अगस्त को मतदान होगा. इसको लेकर पिछले 15 दिनों से चल रहा सघन चुनाव प्रचार अभियान मंगलवार को थम जायेगा. उपचुनाव में भागलपुर विधानसभा क्षेत्र से कुल सात प्रत्याशी मैदान में हैं.

इनमें भाजपा, कांग्रेस, भाकपा-माले व समाजवादी पार्टी के अलावा तीन निर्दलीय प्रत्याशी भी शामिल हैं. चुनाव प्रचार की अंतिम घड़ी में सभी प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

सोमवार को जहां कांग्रेस प्रत्याशी के लिए अभिनेत्री नेहा शर्मा व लालू प्रसाद ने चुनाव प्रचार किया वहीं, अंतिम दिन भी अभिनेत्री शहर में मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में वोट की अपील करेंगी. इसके अलावा भाजपा की ओर से अंतिम दिन सुशील मोदी रोड शो करेंगे. इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सोमवार को पूर्व सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन के साथ-साथ सांसद अश्विनी चौबे, रामकृपाल यादव व भोला सिंह ने जोर-शोर से जनसंपर्क अभियान चलाया. चुनाव आयोग के निर्देशानुसार मंगलवार शाम पांच बजे के बाद कोई भी प्रत्याशी चुनाव प्रचार नहीं कर पायेंगे. शाम पांच बजे के बाद प्रचार का शोर थमने के बाद प्रत्याशियों ने डोर-टू-डोर जनसंपर्क की रणनीति बना ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें