39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, दोस्त के साथ मिलकर दी खौफनाक सजा, गिरफ्तार

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में सुलतानगंज थाना क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव निवासी सदानंद यादव की विवाहिता बेटी को पति ने ही गोली मार कर शंभूगंज के बेला गांव में हत्या कर दिया. यह घटना पत्नी का अवैध संबंध को लेकर दिये जाने की चर्चा है. घटना मंगलवार देर रात की है. शिवनंदनपुर में विवाहिता […]

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में सुलतानगंज थाना क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव निवासी सदानंद यादव की विवाहिता बेटी को पति ने ही गोली मार कर शंभूगंज के बेला गांव में हत्या कर दिया. यह घटना पत्नी का अवैध संबंध को लेकर दिये जाने की चर्चा है. घटना मंगलवार देर रात की है. शिवनंदनपुर में विवाहिता महिला के परिजन ने बताया कि सूमो देवी अपने ननद से मिलने के लिए गयी थी. पति ने अपने दोस्त के साथ मिल कर इस घटना को अंजाम दिया है.

पत्नी की हत्या कर पति अपने दोस्त के साथ घर में ही भजन-कीर्तन का आयोजन करने में लगे थे. गिरफ्तार पति किनोदी यादव उर्फ करण यादव से पुलिस पूछताछ कर रही है. पति के साथ बिहपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी आशीष यादव उर्फ सुमन यादव को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार पति ने बताया कि पत्नी का अवैध संबंध ससुराल के एक युवक से चल रहा था.

बताया गया कि महिला की शादी 2010 में नवगछिया थाना क्षेत्र के दातपुर गांव में किनोदी यादव उर्फ करण यादव से हुआ था. महिला को दो पुत्र व एक पुत्री है. अवैध संबंध को लेकर पति-पत्नी को लेकर अक्सर विवाद होता था. पति ने बताया कि पत्नी हमेशा प्रेमी से जान मारने की योजना बनाती थी. पति-पत्नी के विवाद को लेकर शिवनंदनपुर गांव में कई बार समझौता ग्रामीणों ने कराया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी मिलते ही विवाहिता के घर पर कोहराम मच गया. कई लोग शिवनंदनपुर गांव से बेला गांव पहुंच गये. पुलिस ने पति व उनके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है.

गिरफ्तार पति का है आपराधिक इतिहास
मृतक विवाहिता के पति किनोदी उर्फ करण यादव का आपराधिक इतिहास है. बताया गया कि हत्या आरोपी पति ने पत्नी को गोली मार कर हत्या करने की योजना अपने दोस्त के साथ बनाया था. पुलिस ने बताया कि सुलतानगंज थाना में वर्ष 2014 में हत्यारोपी पति आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार हुआ था. सुलतानगंज पुलिस ने इस मामले में जेल भेजा था.

बताया जाता है कि किनोदी उर्फ करण यादव हथियार रखने का शौकीन था. जेल से छूटने के बाद वह हमेशा देशी कट‍्टा लेकर घूमता था. अपने गांव में भी इसका वर्चस्व कायम था. पत्नी की हत्या करने के बाद नवगछिया भागने के फिराक में थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दबोच लिया. गिरफ्तार के बाद पुलिस कई थाना से इनके आपराधिक इतिहास का फाइल खंगालने में जुट गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें