27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो किराना दुकानों में लगी आग, बुझाने में झुलसा अग्निशमन कर्मी

नगर के एसएसबी कैंप के समीप सोमवार की अहले सुबह दो किराना दुकानों में अचानक लगी आग से लाखों के सामान जल कर खाक हो गये. आग बुझाने गये एक अग्निशमन कर्मी अजीत कुमार भी झुलस गये.

नरकटियागंज. नगर के एसएसबी कैंप के समीप सोमवार की अहले सुबह दो किराना दुकानों में अचानक लगी आग से लाखों के सामान जल कर खाक हो गये. आग बुझाने गये एक अग्निशमन कर्मी अजीत कुमार भी झुलस गये. आग लगने से वार्ड संख्या 25 निवासी थोक किराना दुकानदार अरविंद प्रसाद और उनके भाई रविन्द्र प्रसाद का सारा सामान जल कर खाक हो गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वार्ड संख्या 25 निवासी अरविंद प्रसाद एवं उसके भाई रविंद्र प्रसाद का एसएसबी कैंप के पास किराना का थोक दुकान है. सुबह करीब 4 बजे के आसपास अचानक बिजली की शॉट सर्किट से आग लग गई. देखते ही देखते आग दोनों भाईयों के दुकान में पकड़ लिया. जिसके वजह से वहां भगदड़ मच गई . सूचना पर फायर ब्रिगेड के तीन गाड़ियां वहां पहुंची और फायर ब्रिगेड कर्मी आग बुझाने का प्रयास करने लगे. आग बुझाने के क्रम में अचानक तेल का कंटर एक फायर ब्रिगेड कर्मी अजीत कुमार के ऊपर गिर गया. जिससे वह झुलस कर बुरी तरह घायल हो गया. आसपास आग बुझाते अन्य कर्मी जब उसको बचाने गये तो गरम तेल के छींटें उनके उपर भी पड़ गया. जिससे वे भी घायल हो गए हैं. मामले में अरविंद प्रसाद और रविंद्र प्रसाद ने शिकारपुर थाना एंव अंचल प्रशासन को आवेदन सौंपा है. आवेदन में दोनों भाइयों ने बताया है कि बिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग से करीब 10 लाख का किराना सामान और घर जल गये हैं. थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि घटना से नगर परिषद और अंचल प्रशासन को अवगत करा दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें