31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पारिवारिक विवाद में युवक ने फंदे से लटक कर दे दी जान

तेघड़ा थाना क्षेत्र में मामूली पारिवारिक विवाद में पति के द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है.

तेघड़ा.

तेघड़ा थाना क्षेत्र में मामूली पारिवारिक विवाद में पति के द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. हलांकि पत्नी ने तेघड़ा थाना को दिये आवेदन के माध्यम से डिप्रेशन के कारण पति के द्वारा आत्महत्या किये जाने की बात कही है. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत दनियालपुर की बतायी जा रही है. मृतक युवक की पहचान दनियालपुर निवासी शंकर राय के लगभग 32 वर्षीय पुत्र राजेश राय के रूप में की गयी है. मृतक अपने पीछे पत्नी व मासूम बच्चे को छोड़ गया है. घटना की सूचना लगते ही मृतक परिजनों में कोहराम मच गया. घटना के संबंध में परिजनों व ग्रामीणों ने बताया कि मृतक राजेश राय शराब पीने का आदी था. जिसका विरोध परिजन और पत्नी द्वारा किया जा रहा था. घटना के दिन भी यानी रविवार को देर रात मृतक राजेश राय शराब पी कर घर आया था. जिसका विरोध पत्नी ने किया तो इसी से नाराज होकर राजेश राय अपने कमरे में जाकर अंदर से रूम बंद कर लिया. कुछ देर बाद कोई हलचल नहीं होता देख परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाज नहीं खोला गया. जिसके बाद अनहोनी की आशंका होता देख परिजनों ने तेघड़ा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. घटना की सूचना पर तेघड़ा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि युवक फंदे से लटका था. तेघड़ा थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. ग्रामीणों के अनुसार पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था. कई बार मामला थाना तक भी पहुंचा जहां पंचायत कर दोनों को समझा बुझाकर भेज दिया गया. इस घटना से पहले भी युवक ने आत्महत्या का प्रयास कर चुका था. प्रभारी थानाध्यक्ष ऋषिकांत कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बखरी में महिला ने फांसी लगाकर दी जान : बखरी.

नगर परिषद इलाके के वार्ड संख्या 24 में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि नगर क्षेत्र के नाई टोला में एक महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गयी. जिसके बाद थानाध्यक्ष विकास कुमार राय, पुलिस अवर निरीक्षक कुंदन कुमार, पुलिस निरीक्षक छोटन कुमार द्वारा पहुंचकर मामले की छानबीन की गयी. स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि 24 वर्षीय मृतका का नाम पूजा कुमारी है, जो अमित ठाकुर की पत्नी है. वह अपने घर में ही आत्महत्या की है. घटना के संबंध में सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है तथा घटनास्थल से जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इधर घटना के बाद परिजन और स्थानीय लोग द्वारा मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. हालांकि मामले को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें