1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. bihar news struggle to save the hfc play ground of begusarai youth and public representatives united skt

बेगूसराय के एचएफसी खेल मैदान को बचाने के लिए होगा संघर्ष, एकजुट हुए युवा व जनप्रतिनिधि...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

बेगूसराय: वर्षों से खेल और खिलाड़ियों को संवर्द्धित करने का गौरवशाली इतिहास समेटे बीहट के एचएफसी खेल मैदान को बचाने और सुविधा संपन्न बनाने के अभियान में लगे युवाओं को स्थानीय जनप्रतिनिधियों का भी साथ मिला. रविवार को एचएफसी मैदान में खिलाड़ियों, बुद्धिजीवियों, विभिन्न दलों के जनप्रतिनिधियों और युवाओं की बैठक हुई.

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाकपा अंचलमंत्री राम रतन सिंह ने कहा कि आस-पास के दर्जनों गांव के लोगों का सम्मान एवं स्मृतियां इस मैदान से जुड़ी हुई है. इसको संरक्षित एवं सुरक्षित रखना हम सभी लोगों की नैतिक जिम्मेदारी है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता राम लखन सिंह ने कहा कि बेगूसराय जिले के ऐतिहासिक मैदान के रूप में स्टेडियम बनाकर इसे विकसित करने की मांग हम स्थानीय प्रबंधन से लेकर केंद्रीय खेल मंत्रालय तक करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार खिलाड़ियों का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही अपनी मांगों को लेकर हर्ल प्रबंधन से मिलेगा और इसके जीर्णोद्धार की मांग करेंगे. बैठक को पूर्व मुख्य पार्षद अशोक सिंह, पूर्व मुखिया रामाधार सिंह, जयप्रकाश सिंह, ललन सिंह, एटक नेता प्रह्लाद सिंह, राजू कुमार, रोहित कुमार, रामकृष्ण सहित अन्य लोगों ने भी अपना विचार रखा.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें