30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर के उर्दू बाजार का बिचौलिया संजय भट्ट गिरफ्तार

भागलपुर के सराय की रहने वाली जनकदुलारी देवी के आवेदन पर पर एसपी ने की कार्रवाई बांका : जमीन का मामला सुलझाने और बांका एसपी के नाम पर अवैध वसूली करने की शिकायत पर एसपी ने बांका के यातायात प्रभारी आशीष कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया है जबकि रजौन पुलिस ने भागलपुर पुलिस की […]

भागलपुर के सराय की रहने वाली जनकदुलारी देवी के आवेदन पर पर एसपी ने की कार्रवाई

बांका : जमीन का मामला सुलझाने और बांका एसपी के नाम पर अवैध वसूली करने की शिकायत पर एसपी ने बांका के यातायात प्रभारी आशीष कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया है जबकि रजौन पुलिस ने भागलपुर पुलिस की मदद से उक्त बिचौलिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मालूम हो कि एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के बाद भागलपुर जिला के सराय की रहने वाली जनकदुलारी देवी के आवेदन पर बांका के ही एक दारोगा और भागलपुर उर्दू बाजार के रहने वाले संजय भट्ट नामक व्यक्ति के विरुद्ध रजौन थाना में केस दर्ज करने का आदेश दिया था. बताते चलें कि रजौन थाना के तत्कालीन दारोगा आशीष कुमार व तातारपुर इलाके के उर्दू बाजार निवासी दलाल संजय भट्ट पर जालसाजी की प्राथमिकी रजौन थाना में हुई है. दोनों पर जमीन पर कब्जा दिलाने के लिए और एसपी की धौंस दिखाकर जनकदुलारी देवी और उसके पुत्र नीरज कुमार से रुपये वसूली का आरोप है.
इस संबंध में रजौन थानाध्यक्ष रंधीर कुमार सिंह ने बताया कि जनकदुलारी देवी ने स्थानीय नेता रणवीर यादव पर रजौन थाना क्षेत्र में आठ बीघा जमीन कब्जा होने की शिकायत एसपी चंदन कुमार कुशवाहा से पिछले साल ही की थी. इस आवेदन के आलोक में एसपी ने रजौन के तत्कालीन थानेदार आशीष कुमार को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया था. इस मामले की जानकारी जब संजय भट्ट को हुई तो उसने जनक दुलारी के पुत्र से संपर्क किया और खुद को एसपी का रिश्तेदार बताया.
इसके बाद संजय भट्ट ने थानेदार के साथ मिलकर महिला के पुत्र से मोटी रकम वसूल कर ली. इसमें थानेदार ने एसपी को कमीशन की बात कहकर रुपये वसूले. जब जनक दुलारी का काम नहीं हुआ तो वह आशीष कुमार और बिचौलिया संजय की शिकायत लेकर एसपी चंदन कुमार कुशवाहा से मिली. एसपी से मिलने के दौरान महिला ने फोन/मोबाइल डिटेल, बातचीत की मोबाइल रिकार्डिंग आदि भी सौंपा. जिसके बाद चंदन कुशवाहा ने तत्काल प्राथमिकी दर्ज कराते हुए दलाल संजय भट्ट को गिरफ्तार करने का निर्देश रजौन थाना को दिया. इसके बाद दो सितंबर को रजौन पुलिस ने भागलपुर पुलिस की मदद से उक्त बिचौलिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें