27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसपी ने विभिन्न कांडों में संलिप्त अपराधियों की कुंडली तैयार कर डीएम को सौंपा प्रस्ताव

बांका : क्षेत्र में शांति-व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी गयी है. इस कड़ी में एसपी चंदन कुशवाहा ने नौ कुख्यातों पर सीसीए एक्ट लगाने का निर्णय लिया है. जानकारी के मुताबिक एसपी ने इन कुख्यातों की पुरी कुंडली तैयार कर डीएम को सीसीए एक्ट से संबंधित प्रस्ताव भेज दिया […]

बांका : क्षेत्र में शांति-व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी गयी है. इस कड़ी में एसपी चंदन कुशवाहा ने नौ कुख्यातों पर सीसीए एक्ट लगाने का निर्णय लिया है. जानकारी के मुताबिक एसपी ने इन कुख्यातों की पुरी कुंडली तैयार कर डीएम को सीसीए एक्ट से संबंधित प्रस्ताव भेज दिया है. डीएम की अनुशंसा के बाद न्यायालय में इस प्रस्ताव को प्रस्तुत किया जायेगा. न्यायालय की मुहर लगते ही चिह्नित अपराधियों पर सीसीए एक्ट लागू हो जायेगा.

जिन अपराधियों पर सीसीए एक्ट लगाने की तैयारी है, सभी बैंक लूटकांड सहित अन्य संगीन आरोपों में संलिप्त हैं. सभी आरोपित जेल में अपनी गुनाहों की सजा काट रहे हैं. सीसीए एक्ट लगाने के बाद इन अपराधियों को जिला बदर किया जा सकता है. यानी सीसीए एक्ट लगने के बाद सभी आरोपितों को सेंट्रल जेल भागलपुर स्थानांतरित किया जा सकता है. इस संबंध में सभी संबंधित थाना को इसकी सूचना दे दी गयी है. एसपी ने सभी थाना से भी कुख्यातों की लिस्ट जमा करने का निर्देश दिया है. ताकि अन्य आरोपितों पर कानूनी एक्ट का शिकंजा कसा जा सके.

इन आरोपितों पर लगाया जायेगा
सीसीए एक्ट
1. मनोज दास
2. निजामुल अंसारी
3. मोनू वर्णवाल
4. संतोष कुमार वर्णवाल
5. राजू दास
6. निरंजन यादव
7. तपन दत्त
8. चुनचुन यादव
9. रिंकु पाठक उर्फ राहुल उर्फ बाबा
नौ कुख्यात आरोपितों पर सीसीए एक्ट लगाने का निर्णय लिया गया है. ये सभी आरोपित विभिन्न लूटकांड में संलिप्त हैं. सीसीए का प्रस्ताव डीएम के समक्ष प्रस्तुत कर दिया गया है. जल्द ही इस पर अंतिम निर्णय की लिया जा सकता है. जबकि अन्य अपराधियों पर भी पुलिस की पैनी नजर है.
चंदन कुशवाहा, एसपी, बांका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें