1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. firing in tilak ceremony caused lady death in aurangabad news today know latest news bihar skt

मातम में बदली तिलक समारोह की खुशी, हर्ष फायरिंग में महिला को लगी गोली, मौके पर ही मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पोस्टमार्टम के इंतजार में परिजन
पोस्टमार्टम के इंतजार में परिजन
prabhat khabar

औरंगाबाद जिले में नवीनगर थाना क्षेत्र के परसिया गांव में एक तिलक समारोह के दौरान आंगन में हुई हर्ष फायरिंग में शोभा देवी नामक महिला की गोली लगने से मौत हो गई. घटना रविवार की रात की है. मिली जानकारी के अनुसार परसिया गांव निवासी दशरथ विश्वकर्मा के पुत्र अनूप विश्वकर्मा का तिलक समारोह घर में ही चल रहा था. जिस दौरान ये घटना घटी.

जानकारी के मुताबिक, घर की तमाम महिलाएं व तिलकहार आंगन में ही तिलक रस्म की प्रक्रिया पूरी करने में लगे थे. इसी दौरान गांव के ही छोटन यादव नामक एक युवक शराब के नशे में आंगन में पहुंचा और बंदूक निकालकर ऊपर की तरफ फायरिंग कर दिया. इस क्रम में छत की रेलिंग से आंगन में तिलक रस्म को देख रही शोभा देवी के सिर में गोली लग गई और फिर मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद तिलक समारोह में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. बता दें कि जिस व्यक्ति ने गोली चलाई वह मौके से फरार हो गया. इधर घटना की सूचना पर नवीनगर थाना की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया गया. इस मामले की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है. औरंगाबाद जिले में तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में महिला को गोली से मौत तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें