1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. contract workers will be on collective leave for three days from today

औरंगाबाद में आज से तीन दिनों तक सामूहिक अवकाश पर रहेंगे संविदा कर्मी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आज से तीन दिनों तक सामूहिक अवकाश पर रहेंगे संविदा कर्मी
आज से तीन दिनों तक सामूहिक अवकाश पर रहेंगे संविदा कर्मी

औरंगाबाद: लंबित आधारभूत मांगों को लेकर संविदा कर्मी आज से तीन दिनों तक सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. बिहार राज्य संविदा कर्मचारी महासंघ के आहवान पर कर्मियों ने अवकाश पर जाने से संबंधित जिला पदाधिकारी एवं सभी संबंधित अधिकारी को पत्र समर्पित किया है. बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र ठाकुर ने जिला पदाधिकारी को पत्र सौंपकर कहा है कि सरकार द्वारा लंबित आधारभूत मांगों की पूर्ति नहीं किए जाने के कारण संघ द्वारा तीन दिनों तक सामूहिक अवकाश पर रहने का निर्णय लिया गया है.

उन्होंने बताया कि कोविड-19 कार्य में प्रतिनियुक्त कार्यपालक सहायक को छोड़कर सभी विभागों के कर्मी सामूहिक अवकाश में भाग लेंगे.इधर जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सभी प्रखंडों के कार्यपालक सहायकों ने तीन दिवसीय सामूहिक अवकाश से संबंधित आवेदन प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी समेत अन्य संबंधित अधिकारियों को दिया है. इस बार संघ पूरी तैयारी के साथ आंदोलन को सफल बनाने में जुटी है.

कुटुंबा प्रखंड, अंचल, आपूर्ति, कृषि, सीडीपीओ समेत सभी विभागों में कार्यरत कार्यपालक सहायकों ने अवकाश पर जाने से संबंधित आवेदन अधिकारियों को दिया है. इनमें रवि कुमार, चंदन कुमार, कुंदन कुमार, अमित कुमार, विनोद कुमार आदि का नाम शामिल हैं. इधर ग्रामीण आवास कर्मी संघ द्वारा भी तीन दिवसीय सामूहिक अवकाश पर जाने से संबंधित घोषणा की गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें