34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद : घरेलू विवाद से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने फ्लाईओवर से कूदकर की आत्महत्या

केशव कुमार सिंह, औरंगाबाद जहां एक ओर पूरे देश में कुआंरी कन्या की पूजा अर्चना की जा रही है. वहीं, दूसरी ओर औरंगाबाद में दिल दहला देनी वाली घटना घटी है. मां और पिता के बीच हर रोज हो रही घरेलू विवाद से तंग आकर 10वीं क्लास की एक छात्रा ने रेलवे ट्रैक पर छलांग […]

केशव कुमार सिंह, औरंगाबाद

जहां एक ओर पूरे देश में कुआंरी कन्या की पूजा अर्चना की जा रही है. वहीं, दूसरी ओर औरंगाबाद में दिल दहला देनी वाली घटना घटी है. मां और पिता के बीच हर रोज हो रही घरेलू विवाद से तंग आकर 10वीं क्लास की एक छात्रा ने रेलवे ट्रैक पर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार ओबरा थाना क्षेत्र के गमभरपुर गांव निवासी संतोष सिंह की पुत्री साक्षी कुमारी घर से मां से झड़गा कर भाग गयी.

उसके बाद जम्होर थाना क्षेत्र के शंकरपुर के समीप रेलवे गुमटी पर बने फ्लाईओवर से रेलवे ट्रैक पर छलांग लगा दी. जिससे वह बिजली के तार पर जा गिरी. इस दौरान उसे जोरदार बिजली का करंट लगा और वह रेलवे ट्रैक पर जा गिरी. जिसमें उसकी मौत हो गयी. घटना के सूचना मिलते ही जम्होर थाना व जीआरपी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया.

इधर मृतका के पिता ने बताया कि हमारी पत्नी झगड़ालु महिला हैं. अक्सर हमसे और अपनी बेटी से विवाद करती रहती थी. यही कारण है कि मेरी बेटी ने आत्महत्या कर ली. वहीं मां मंजू देवी ने कहा कि हमारे पति हमारे साथ हमेशा मारपीट करते रहते हैं. इससे तंग आकर बेटी ने अत्‍महत्‍या की है. वैसे घटना के पीछे का सही कारण क्या हैं, इसकी जांच चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें