1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. three criminals arrested with loaded pistol in koshkapur two absconding

कोशकापुर में लोडेड देसी पिस्तौल के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, दो हो गये फरार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

अररिया: रानीगंज क्षेत्र के कोशकापुर दक्षिण पंचायत में अवैध हथियार का भय दिखा कर, पांच कथित अपराधियों ने एक महिला के साथ अश्लील हरकत किये जाने की घटना सामने आयी है. जबरन आंगन में घुस कर गलत नियत से संबंधित महिला को अर्धनग्न कर दिया गया. अपराधियों की करतूत से भयभीत महिला ने हल्ला किया. इसके बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गये. अफरा-तफरी के बीच लोडेड देशी पिस्तौल के साथ तीन कथित अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जबकि दो अपराधी अपने अन्य साथियों का हथियार लेकर भाग गया. सूचना पर रानीगंज थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव व एसआइ सहबीर सिंह सदल-बल मौके पर पहुंचे. थानाध्यक्ष ने तत्काल पीड़िता का बयान दर्ज कर तीनों अपराधियों को ग्रामीणों के कब्जे से अपनी गिरफ्त में ले लिया.

इस घटना को लेकर पीड़िता ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. पीड़िता ने कहा कि उनके पति एक माह पूर्व मजदूरी करने पंजाब चले गया है. घर में वे अकेली रहती है. एक दिन पूर्व छाता चोरी को लेकर पड़ोसी उमेश मंडल के पुत्र मनीष मंडल उर्फ मुन्ना से विवाद हुआ था. इस विवाद में मुन्ना ने दिखा देने की धमकी दिया था. सोमवार को लगभग चार बजे दो बाइक से मनीष मंडल व भज्जो यादव के पुत्र कुंदन यादव तीन अन्य अज्ञात साथियों के साथ पिस्तौल से लैस होकर जबरन आंगन में घुस गये. सबों ने पीड़िता के ऊपर जान मारने की धमकी देते हुए पिस्तौल तान दिया. इसके बाद मनीष व कुंदन ने हथियार का भय दिखा कर पीड़िता के साथ अश्लील हरकत करने के साथ ही शरीर में पहना कपड़ा फाड़ कर अर्धनग्न कर दिया. इससे भयभीत पीड़िता ने हल्ला की.

हल्ला सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गये. ग्रामीणों के सहयोग से लोडेड देशी पिस्तौल के साथ बैरख वार्ड संख्या एक निवासी नवीन यादव के पुत्र सोनू कुमार, कृत्यानंद सिंह के पुत्र राहुल सिंह व परमानंद यादव के पुत्र मंटू कुमार को पकड़ लिया गया. सोनू के हाथ से संबंधित लोडेड पिस्तौल जब्त किया गया है. जबकि राहुल व मंटू का हथियार लेकर कुंदन यादव व मनीष मंडल एक बाइक से भाग गया. वहीं एक बाइक मौके पर ही पकड़ लिया गया. पीड़िता ने कहा कि जान मारने की नियत से अपराधियों ने एक गोली फायर भी किया. लेकिन मिस फायर होने के कारण वे बाल-बाल बच गयी. सोमवार को इस घटना को लेकर थाना में कांड संख्या 366/20 दर्ज किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें