25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारी मात्रा में विदेशी शराब लदे ट्रक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बंगाल से हाइवे 327 ई के रास्ते अररिया की ओर जा रहा था ट्रक

जोकीहाट. बंगाल से एनएच 327ई से होकर अररिया की ओर ट्रक पर भारी मात्रा में जा रही विदेशी शराब को जोकीहाट पुलिस ने बुधवार की देर रात हाईस्कूल चौक जोकीहाट से जब्त की है. पुलिस को देखते ही ट्रक पर सवार तस्कर भागने लगे लेकिन पुलिस अधिकारियों ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया. थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक संख्या -यूपी 14 ईटी 3112 से बरामद शराब अलग-अलग ब्रांडों के हैं. गिरफ्तार तस्करों में असम के बोंगाईगांव, थाना विद्यापुर, ग्राम दुर्गा मारी के रियाजुल हक व अकीनूर अली पिता मनोवर हुसैन, ग्राम भीजापारा, थाना व जिला धुबरी दोनों राज्य असम का निवासी है. जब्त शराब 143 कार्टन में 03 हजार 785 बोतलों में कुल 1329 लीटर है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बंगाल से एक ट्रक भारी मात्रा में शराब लोड कर तस्करी के लिए अररिया की ओर जा रहा है. सूचना मिलते ही जोकीहाट पुलिस के अधिकारियों व जवानों को भट्ठा चौक के निकट वाहन तलाशी के लिए अलर्ट कर दिया गया. ज्यों ही उक्त ट्रक भट्ठा चौक पहुंची पुलिस को देखते ही ट्रक पर सवार तस्कर भागने लगा. पुलिस अधिकारियों व जवानों ने खदेड़ कर उक्त दोनों तस्करों को पकड़ लिया. सब इंस्पेक्टर गुलशन कुमार ने बताया कि ट्रक में रखा शराब की कार्टन तिरपाल से ढककर रखा था ताकि किसी की नजर न पड़े. ट्रक की छानबीन तो उसमें शराब भरे पड़े थे. गिरफ्तार दोनों तस्करों को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया. दोनों तस्करों ने पुलिस को शराब आपूर्तिकर्ता व डिलीवरी देने वाले लोगों के नाम बताया है. पुलिस ट्रक मालिक का पता ठिकाने की छानबीन कर रही है. शराब बरामद में पुलिस अधिकारी गुलशन कुमार, शैलेंद्र कुमार, आकाश कुमार, पंकज कुमार, सअनि बीके महतो, विमलेश पांडेय सहित जवान शामिल थे. शराब तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई से हड़कंप मचा है.

12 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार

कुर्साकांटा.

सोनामनी गोदाम थाना पुलिस ने बुधवार की संध्या गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक कारोबारी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी देते थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि रजौला वार्ड संख्या 06 निवासी खुशीलाल सदा पिता सुखी सदा अपने घर पर शराब की बिक्री करता है. मिली सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में खुशीलाल सदा को उसके घर से 12 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति व बरामद शराब मामले में स्वलिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें