28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

120 बोतल नेपाली शराब व बाइक जब्त, तस्कर गिरफ्तार

सिकटी : एसएसबी की 52वीं बटालियन के कुचहा बीओपी के जवानों ने शनिवार रात्रि गश्ती के दौरान पीलर स 156/40के डिमिया कब्रिस्तान के समीप 120 बोतल नेपाली शराब के साथ एक बाइक व आरोपी को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद सिकटी थाना पुलिस को सौंप दिया. प्राप्त जानकारी अनुसार सहायक समादेष्टा जाकिर अली […]

सिकटी : एसएसबी की 52वीं बटालियन के कुचहा बीओपी के जवानों ने शनिवार रात्रि गश्ती के दौरान पीलर स 156/40के डिमिया कब्रिस्तान के समीप 120 बोतल नेपाली शराब के साथ एक बाइक व आरोपी को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद सिकटी थाना पुलिस को सौंप दिया.

प्राप्त जानकारी अनुसार सहायक समादेष्टा जाकिर अली ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे के करीब बीओपी कुचहा बीओपी के जवानों एएसआई नवांग दोरजी, अभिषेक शुक्ला, साहिब सिंह, मूलाराम जाट ने नाका गश्ती के क्रम में भारत-नेपाल सीमा के पीलर स 156/40 के समीप डिमिया कब्रिस्तान पहुंचे तो एक बाइक सवार तेजी से भारतीय सीमा में घुस रहा था, लेकिन जवानों को देखते वह बाइक छोड़ कर भागने लगा, जिसे जवानों ने खदेड़ कर पकड़ लिया.
बाइक पर रखी बोरी की जांच करने पर उसमें 120 बोतल नेपाली शराब बरामद हुई. पूछताछ में उसने अपना नाम हबीबुर्रहमान पिता अमीरुद्दीन बताया. जब्त बाइक, शराब व तस्कर को बीओपी कुचहा लाया गया. आवश्यक कार्रवाई के बाद आरोपी को बाइक व शराब सहित सिकटी थाना पुलिस को सौंप दिया गया.
महिला गिरफ्तार, भेजा जेल
अररिया. उत्पाद विभाग की टीम ने रविवार देर शाम जोगबनी रेलवे स्टेशन परिसर से एक महिला को नेपाली शराब को उमंगा के साथ गिरफ्तार किया.
जानकारी के मुताबिक निरीक्षक उत्पाद सिराज अहमद के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की टीम जोगबनी में शराब पीने वालों, शराब कारोबारियों को गिरफ्त में लेने के लिए जांच अभियान चलाया था. इसी क्रम में एक महिला के हाथ में झोला देख, उसे रोका. जब झोले की जांच की गयी तो उसमें नेपाली देसी शराब उमंगा की 31 बोतल शराब बरामद हुई.
मौके पर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार महिला उषा देवी पति ओम प्रकाश साह, गोड़ियारी चौक वार्ड 5 फारबिसगंज की रहनेवाली है. इस जांच अभियान टीम में उत्पाद अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार, संजीत कुमार, अंशुलता के अलावा उत्पाद सिपाही दिनकर कुमार, संजय कुमार, नीरज कुमार, नवीन कुमार, अर्जुन कुमार व पवन कुमार यादव सहित अन्य शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें