25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पकड़ुआ विवाह : लड़के को पकड़ करा दी जबरन शादी, नवविवाहित जोड़े को लेकर पहुंच गये लड़के के घर, फिर…

अररिया : लड़के को पकड़ कर पहले जबरन शादी कर दी. उसके बाद नवविवाहित जोड़े को लेकर लड़कीवाले लड़के के घर पहुंच गये और लड़के के घरवालों पर नवविवाहित जोड़े को रखने का दबाव बनाने लगे. अचानक बेटे की शादी और बहू को देख कर लड़के के घरवाले अचंभित हो गये. जब लड़के के घरवाले […]

अररिया : लड़के को पकड़ कर पहले जबरन शादी कर दी. उसके बाद नवविवाहित जोड़े को लेकर लड़कीवाले लड़के के घर पहुंच गये और लड़के के घरवालों पर नवविवाहित जोड़े को रखने का दबाव बनाने लगे. अचानक बेटे की शादी और बहू को देख कर लड़के के घरवाले अचंभित हो गये. जब लड़के के घरवाले नवविवाहित जोड़े को रखने से इनकार कर दिया, तो दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गयी. बाद में लड़की के परिजन नवविवाहित जोड़े को साथ लेकर अपने घर चले गये. इस दौरान घंटों अफरातफरी का माहौल बना रहा.

जानकारी के मुताबिक, नरपतगंज थाना क्षेत्र की पोसदहा पंचायत के वार्ड संख्या-10 मेहता टोला में बीती रात जबरन शादी करने के बाद दुल्हन पक्ष के दर्जनों लोग नवविवाहित जोड़े को लेकर दूल्हे के घर पहुंचे. साथ ही दुल्हन को रखने का दबाव वे लोग दूल्हे पक्ष के लोगों पर बनाने लगे. इस बात पर लड़के पक्ष के लोग आक्रोशित हो गये. दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गयी. इस लेकर घंटों अफरातफरी का माहौल बना रहा. दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ता देख स्थानीय ग्रामीणों ने नरपतगंज थाना पुलिस को मामले से अवगत कराया. मौके पर पहुंचे नरपतगंज थाना पुलि स ने मामले की जानकारी लेते हुए दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया. जबकि, पंचायत के मुखिया सूर्यनारायण यादव के अलावा दर्जनों की संख्या में जनप्रतिनिधि और स्थानीय ग्रामीणों ने लड़का-लड़की पक्ष के साथ बैठक कर पंचनामा बनाते हुए मामला को सुलह कराया गया. हालांकि, इसके बाद लड़की और लड़के को लड़की के परिजन अपने साथ ले गये. लड़का पक्ष फिलहाल दूल्हा और दुल्हन को रखने से मना कर दिया.

मालूम हो कि पौसदहा पंचायत के वार्ड संख्या-10 निवासी सदानंद मेहता का पुत्र अमित कुमार मेहता को दो दिन पूर्व डाक हरीपुर में पकड़ कर जबरन शादी कर दी गयी. इसके बाद बीती रात को लड़की पक्ष के दर्जनों की संख्या में दूल्हा और दुल्हन को लेकर दूल्हा के घर पहुंचा, जहां दूल्हा के परिजन दोनों को देखकर आक्रोशित हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें