29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आकांक्षा दुबे के वीडियो को मिले 210 मिलियन व्यूज, आत्महत्या करने वाली भोजपुरी अभिनेत्री का ये गाना हुआ वायरल..

Bhojpuri News: आकांक्षा दुबे के साथ समर सिंह का गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आकांक्षा दुबे अब नहीं है, लेकिन लोग उनके गाने को आज भी पसंद कर रहे है.

Bhojpuri News: आकांक्षा दुबे के साथ समर सिंह का गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आकांक्षा दुबे अब नहीं है, लेकिन लोग उनके गाने को आज भी पसंद कर रहे है. अभिनेत्री की आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद उनके चाहने वालों को गहरा धक्का लगा है. भोजपुरी गायक समर सिंह के खिलाफ आकांक्षा की मां ने केस भी दर्ज कराया है. समय सिंह और उनके भाई के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए है. फिलहाल, दोनों फरार चल रहे है. पुलिस लगातार समर सिंह की तलाश में भी जुटी है. इसी बीच समर सिंह के साथ आकांक्षा का गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लोग आकांक्षा को कर रहे याद

आकांक्षा दुबे और समर सिंह के साथ वाले इस वीडियो को अबतक 20 करोड़ से अधिक लोग देख चुके है. यानि इस वीडियो को 210 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. इस गाने को देख लोग आकांक्षा दुबे को याद कर रहे है. साथ ही लोग दोषी को सजा मिलने की भी मांग कर रहे है. बता दें कि लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. आकांक्षा ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ नाम के इस गाने में जमकर ठुमके लगाते नजर आ रही है. बता दें कि इस गाने को समर सिंह के साथ शिल्पी राज ने गाया है. साथ ही इस गाने के बोल आलोक यादव ने दिए है.

Also Read: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो लीक, सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से हो रहा वायरल
आकांक्षा ने अपनी अदाओं से जीता दिल

दीपक पंडित ने इस गाने के वीडियो को एडिट किया है. वहीं, एडीआर आनंद ने गाने में म्यूजिक दिया है. मालूम हो कि इस गाने को वल्ड वाइड रिकोर्डस यूट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज किया गया है. गाने को लोग लगातार देख रहे है. साथ ही आकांक्षा को याद भी कर रहे है. आकांक्षा इस गाने में काफी खुश नजर आ रही है. साथ ही अपनी अदाओं से करोड़ों लोगों का दिल जीत रही है.

Published By: Sakshi Shiva

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें