गिरिराज ने नीतीश को ईर्ष्‍यालु देहाती औरत बताया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए आज आरोप लगाया कि वह ईर्ष्‍या करने वाली देहाती औरत की तरह गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ व्यवहार कर रहे हैं.

27 अक्तूबर को श्रृंखलाबद्ध विस्फोटों में मारे गये राजनारायण सिंह के घर के लिए नरेंद्र मोदी के रवाना होने के बाद गिरिराज सिंह ने पटना हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत में नीतीश पर देहाती औरत की तरह व्यवहार करने और ईर्ष्‍या के कारण झगड़ने का भी अरोप लगाया. जब उन्‍हें इस बात का अहसास हुआ कि बयान से महिलाओं का अपमान हुआ है तो उन्‍होंने इसके लिए खेद जताया.

बिहार के पूर्व पशु संसाधन मंत्री ने कहा कि ईर्ष्‍या के कारण नीतीश जिस प्रकार से नरेंद्र मोदी के साथ व्यवहार कर रहे हैं, उससे यह नहीं लगता कि वह किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं और यह उनकी छोटी सोच को परिलक्षित करता है.

नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रुप से की गयी नीतीश की टिप्पणी कि कुछ लोग बिहार के सैहार्द को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, के बारे में पूछे जाने पर गिरिराज ने कहा कि यह सचाई है कि नीतीश स्वयं ही माहौल बिगाड़ रहे हैं और भाजपा ऐसा होने नहीं देगी.

मोदी के लिए प्रोटोकॉल का उल्लंघन किए जाने का आरोप लगाते हुए गिरिराज ने कहा कि उनके बिहार आने पर पटना के जिलाधिकारी राजकीय अतिथिशाला नहीं गए और हवाईअड्डे पर पहुंचने पर केवल एक पुलिस उपाधीक्षक रैंक के अधिकारी मौजूद थे तथा उनकी सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी के लिए वहां कोई प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें