लालू जेल जाने में माहिर : पासवान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना: लोजपा अध्यक्ष व केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि लालू जी तो जेल जाने में माहिर हैं. उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह फिलहाल बेल पर हैं.

रामविलास पासवान ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद द्वारा उन्हें मौसम वैज्ञानिक बताये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद का राजनीतिक स्तर इतना गिर गया है कि वह अब मेरे पुत्र चिराग पासवान के खिलाफ भी खुले मंच से बोल रहे हैं. अगर यह काम लालू प्रसाद का पुत्र करे, तो शोभा भी देता है, लेकिन लालू प्रसाद को यह शोभा नहीं देता.

वह मंगलवार को प्रदेश लोजपा कार्यालय में जदयू के प्रदेश महासचिव राम नरेश सिंह और समर्थकों के सदस्यता ग्रहण समारोह को संबोधित कर रहे थे. जदयू से नाता तोड़ लोजपा में शामिल हुए राम नरेश सिंह ने कहा कि आज बिहार की स्थिति बदतर है. चारों तरफ लूट-खसोट है. मिलन समारोह में लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, जमुई से सांसद चिराग पासवान, लोजपा महासचिव विष्णु पासवान, प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चंद्रवंशी, ललन सिंह और अशरफ अंसारी भी मौजूद थे. लोजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में हरि केशवर सिंह, उमाशंकर प्रसाद, रेणु सिंह उर्फ विष्णु शंकर सिंह, संजय सिंह, रामस्वारथ साह. प्रो राजाराम साह और सुरेश प्रसाद चौरसिया उर्फ निराला हैं.

पासवान ने भागलपुर की एक चुनाव सभा में लालू के बयान को काफी शर्मनाक बताया. बिहार की मौजूदा व्यवस्था पर पासवान ने कहा कि यहां कोई तंत्र काम नहीं कर रहा है. चारों तरफ बाढ़ है. पटना के कई इलाकोंमें जलजमाव है. लोजपा अब न केवल बिहार बल्कि देश में एक बड़े राजनीतिक दल के रूप में उभरी है.

जहां तक बिहार की बात है, तो हमारी पार्टी जदयू और राजद को मिला देने के बाद भी उनसे बड़ी पार्टी है. दोनों के पास महज छह सांसद हैं जबकि लोजपा के पास अकेले छह सांसद हैं. इस मामले में उन्होंने यूपी की दो बड़ी पार्टी सपा और बसपा की भी चर्चा की.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें