32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोपालगंज में सीवान के कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या

हथुआ (गोपालगंज) : सीवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के विरोधी गुट के गैंगेस्टर रहे राजकुमार शर्मा को शनिवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना मीरगंज थाने के हथुआ रेलवे स्टेशन के रैक प्वाइंट के पास हुई. मृतक गैंगेस्टर सीवान जिले के […]

हथुआ (गोपालगंज) : सीवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के विरोधी गुट के गैंगेस्टर रहे राजकुमार शर्मा को शनिवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना मीरगंज थाने के हथुआ रेलवे स्टेशन के रैक प्वाइंट के पास हुई. मृतक गैंगेस्टर सीवान जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के रामपुर गांव का रहनेवाला था.

सीवान और गोपालगंज के थानों में राजकुमार शर्मा के विरुद्ध हत्या, लूट, रंगदारी, फायरिंग के 19 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. मीरगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वारदात के बाद बाइक सवार अपराधी सीवान की तरफ भाग निकले. हत्या का खुलासा नहीं हो सका है.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राजकुमार शर्मा रैक प्वाइंट पर आया था. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर पहुंचे दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिनमें उसे चार गोलियां लगीं, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.
वारदात के बाद रैक प्वाइंट पर काम कर रहे मजदूर भाग निकले. वहीं मौके पर पहुंची मीरगंज थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस सूत्रों का कहना है कि हत्या की वजह बदले की भावना हो सकती है. हालांकि इस मामले में अनुसंधान चल रहा है.
सीवान प्रतिनिधि के अनुसार मुन्ना चौधरी अपहरण व हत्याकांड में राजकुमार ने पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन व उसके समर्थकों के खिलाफ गवाही दी थी़ तत्कालीन एसडीपीओ सुधीर सिंह की पहल पर राजकुमार शर्मा की गिरफ्तारी हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें