36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजपूत महासभा के प्रखंड अध्यक्ष की गोली मार हत्या

हरनौत : थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में शुक्रवार की दोपहर गोली मारकर राजपूत महासभा के प्रखंड अध्यक्ष गौतम कुमार सिंह उर्फ फंटू सिंह की हत्या कर दी़ ग्रामीणों ने बताया कि फंटू सिंह गांव में ही दो लोगों के साथ बैठकर आग ताप रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आये और […]

हरनौत : थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में शुक्रवार की दोपहर गोली मारकर राजपूत महासभा के प्रखंड अध्यक्ष गौतम कुमार सिंह उर्फ फंटू सिंह की हत्या कर दी़ ग्रामीणों ने बताया कि फंटू सिंह गांव में ही दो लोगों के साथ बैठकर आग ताप रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आये और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी़ गोली फंटू सिंह को लगी और वह गिर गये.

इस दौरान साथ बैठे लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे भाग गये़ ग्रामीणों ने जख्मी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद लोगों ने अस्पताल में उपद्रव मचाया और महिला चििकत्सक के साथ अभ्रद व्यवहार िकया.
बेगूसराय में वार्ड सदस्य को मारी गोली, मौत
बेगूसराय. नयागांव थाना क्षेत्र के मथार दियारा गांव निवासी नरेश यादव उर्फ मिनी नरेश की अपराधिंयों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह मटिहानी प्रखंड की गोरगामा पंचायत का वार्ड सदस्य था. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या करने के बाद अपराधी मृतक का मोबाइल फोन भी साथ में लेकर चले गये है.
नरेश यादव मटिहानी प्रखंड की गोरगामा पंचायत के वार्ड संख्या नौ से वार्ड सदस्य था. पुलिस के मुताबिक नरेश यादव अपराधी किस्म का व्यक्ति था. उसके ऊपर शाम्हो थाना में हत्या का केस, बलिया में लूट और नयागांव थाने में अपहरण का केस दर्ज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें