29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैंगरेप के चारों आरोपितों पर चलाया जायेगा स्पीडी ट्रायल

पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के जीबी मॉल से पिस्टल की नोंक पर उठा कर पाटलिपुत्र के पीएंडएम मॉल के पीछे फ्लैट में छात्रा से गैंगरेप मामले के आरोपित संदीप सिंह मुखिया ने भी गुरुवार को चुपके से सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया. एसएसपी उपेंद्र शर्मा के निर्देश […]

पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के जीबी मॉल से पिस्टल की नोंक पर उठा कर पाटलिपुत्र के पीएंडएम मॉल के पीछे फ्लैट में छात्रा से गैंगरेप मामले के आरोपित संदीप सिंह मुखिया ने भी गुरुवार को चुपके से सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया.

एसएसपी उपेंद्र शर्मा के निर्देश पर पुलिस की तीन टीम लगातार उसके दुल्हिन बाजार, पालीगंज, बिहटा व पटना के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी. सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने संदीप सिंह के दो करीबियों को भी उठा लिया था. संदीप सिंह के सरेंडर करने के बाद उक्त कांड के सभी अभियुक्त फिलहाल जेल में है. इधर, गुरुवार को छात्रा की मेडिकल जांच पीएमसीएच में करा दी गयी है. पुलिस को अब मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है.
इस केस में पुलिस अब जल्द ही चार्जशीट दायर कर देगी. इसके लिए एफएसएल व मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. साथ ही स्पीडी ट्रायल के तहत इन चारों को पुलिस सजा दिलायेगी. इस केस को जल्द से जल्द सुपरविजन करने का एसएसपी ने सचिवालय डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर को दिया है.
पुलिस आज लेगी रिमांड पर
पटना पुलिस को विनायक व संदीप सिंह से पूछताछ के बाद न्यायालय ने 24 घंटे के लिए रिमांड पर लेने की अनुमति दे दी है. पुलिस फुलवारी जेल में बंद दोनों को शुक्रवार को रिमांड पर लेगी और आमने-सामने बैठा कर पूछताछ करेगी.
गुरुवार को संदीप सिंह के सरेंडर किये जाने की जानकारी मिलते ही महिला थाना पुलिस ने तुरंत ही रिमांड के लिए आवेदन दे दिया. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की जायेगी. महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी जायसवाल ने बताया कि 24 घंटे के लिए रिमांड पर लेने की अनुमति मिली है.
संदीप सिंह को कोई संरक्षण देने को नहीं हुआ तैयार
सूत्रों के अनुसार उक्त केस में नाम आने के बाद संदीप सिंह लगातार पटना जिला के अपने परिचितों के घर पर संरक्षण के लिए जा रहा था. लेकिन, कोई भी परिजन या दोस्त उसे अपने घर पर रखने को तैयार नहीं हुआ. इसके साथ ही उसकी तस्वीर इतनी वायरल हो चुकी थी कि वह पूरे चेहरे को मफलर से ढंक कर बचा फिर रहा था.
पूर्व नियोजित योजना के तहत दिया गया घटना को अंजाम
सूत्रों के अनुसार पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी है कि विनायक व संदीप ने पूर्व नियोजित योजना के तहत छात्रा से रेप की घटना को अंजाम दिया है. विनायक ने पहले से ही रेप करने के लिए पूरा इंतजाम करके रखा था. शारीरिक संबंध बनाने के लिए उपयोग किये गये जाने वाले प्रोटेक्शन को भी उसने अपने पास रखा था.
इसके बाद विनायक व संदीप छात्रा को जीबी मॉल से सीधे फ्लैट पर ले गये और वहां विनायक ने घटना को अंजाम दिया. संदीप पर आरोप है कि उसने वीडियो बनायी और उसे दिखा कर छात्रा पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. वकील करेंगे न्यायिक कार्यों का बहिष्कार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें