36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया में लूट का मामला : लुटेरा स्टेशन गोलंबर व कंकड़बाग के पास दिखा

पटना : कोतवाली थाने के वीणा सिनेमा हॉल के पास यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया में 9.12 लाख लूटने वाला युवक सीसीटीवी फुटेज में स्टेशन गोलंबर व कंकड़बाग टेंपो स्टैंड के पास दिखा. उसके साथ एक अन्य युवक भी था. इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने मिल कर घटना को अंजाम दिया […]

पटना : कोतवाली थाने के वीणा सिनेमा हॉल के पास यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया में 9.12 लाख लूटने वाला युवक सीसीटीवी फुटेज में स्टेशन गोलंबर व कंकड़बाग टेंपो स्टैंड के पास दिखा. उसके साथ एक अन्य युवक भी था. इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने मिल कर घटना को अंजाम दिया है.

यह इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि जिस समय युवक बैंक के अंदर घुसा था, उसी समय बिजली गुल हो गयी थी. इसका अर्थ यह लगाया जा रहा है कि उसके दूसरे साथी ने पांच मिनट के लिए बिजली गुल कर दी थी. सूत्रों का कहना है कि स्टेशन गोलंबर व कंकड़बाग टेंपो स्टैंड के पास सीसीटीवी फुटेज में आयी दोनों तस्वीर का मिलान पुलिस कर रही है.
कंकड़बाग टेंपो स्टैंड के पास पटना नगर निगम के कंकड़बाग अंचल का कार्यालय है, जिसके कारण यह शक जाहिर किया जा रहा है कि उक्त युवक नगर निगम से तो जुड़ा हुआ नहीं है. इसके लिए पुलिस ने गुप्त रूप से अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, उसकी पहचान फिलहाल नहीं की जा सकी है.
सूत्रों का कहना है कि पटना पुलिस बैंक प्रशासन पर भी कार्रवाई का मन बना रही है. क्योंकि, बैंक की सुरक्षा को लेकर कई खामियां इस घटना के बाद उजागर हुई है. सबसे बड़ी कमी, तो बैंक में गार्ड का नहीं होना था. इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे के लेंस की भी क्वालिटी सही नहीं थी. सिटी एसपी मध्य विनय कुमार तिवारी ने बताया कि काम चल रहा है और जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जायेगा. एक अन्य युवक भी था साथ में पुलिस की टीम छानबीन में जुटी
बैंक में पहुंची पुलिस, की पूछताछ
पटना पुलिस की विशेष टीम ने बुधवार को बैंक में पहुंच कर और एक बार फिर से सभी स्टाफ से पूछताछ की. सभी ने यह जानकारी दी कि एक ही युवक बैंक के अंदर घुसा और फिर घटना को अंजाम देकर निकल गया.
पटना पुलिस की टीम ने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के एक सप्ताह के फुटेज की भी जांच की. विदित हो कि एक अपराधी ने यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया से मंगलवार को दिनदहाड़े नौ लाख रुपये लूट लिये थे और आराम से फरार होने में सफल रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें