36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फर्जी अधिकारी बन ठगी करने वाले तीन धराये

खगौल : फर्जी आइएएस अधिकारी बनकर रेलवे ठेकेदार को ठेका देने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश पुलिस ने खगौल पुलिस के सहयोग से बुधवार को मुस्तफापुर स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में छापेमारी कर फर्जी आइएएस समेत तीन लोग को गिरफ्तार किया. खगौल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने […]

खगौल : फर्जी आइएएस अधिकारी बनकर रेलवे ठेकेदार को ठेका देने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश पुलिस ने खगौल पुलिस के सहयोग से बुधवार को मुस्तफापुर स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में छापेमारी कर फर्जी आइएएस समेत तीन लोग को गिरफ्तार किया.

खगौल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि थाना बाइडी नगर, जिला मनसौर, एमपी पुलिस ने संपर्क कर बताया कि राज्य गृह मंत्रालय के फर्जी आइएएस अधिकारी बनकर पीरो भोजपुर निवासी अभिषेक रंजन पांडेय ने रेलवे ठेकेदार से ठेका देने के नाम पर अपने बैंक एकाउंट पर 6.50 लाख रुपये मांग लिये. जब ठेकेदार को पता चला कि वह ठगी का शिकार हुआ है, तब इस संबंध में ठेकेदार ने बाइडी नगर थाने में फर्जी आइएएस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.
उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश की बाइडी नगर पुलिस ने फर्जी आइएएस अधिकारी के ठगी में प्रयोग किये गये मोबाइल लोकेशन से पता कर बाइडी नगर पुलिस ने खगौल पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर मुस्तफापुर से एक अपार्टमेंट के फ्लैट से फर्जी आइएएस अधिकारी अभिषेक रंजन पांडेय, चालक चितरंजन चौबे गड़हनी छपरा निवासी व रुकनपुरा निवासी अजय विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया है.
उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के बाइडी नगर थाने के सब इंस्पेक्टर संजीव सिंह परिहार , प्रधान आरक्षी तूफान सिंह, आरक्षी मनीष बघेला, भानू प्रताप सिंह शामिल थे. उन्होंने बताया कि आवश्यक कार्रवाई पूरा करने के लिए एमपी पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर तीनों आरोपितों को बाइडी नगर मनसौर लेकर जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें