26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाच के दौरान उनवांस में चली गोली, एक जख्मी

बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवांस गांव में सोमवार की रात सतइसा में नाच के दौरान गोली चल गयी. जिसमें एक युवक जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की […]

बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवांस गांव में सोमवार की रात सतइसा में नाच के दौरान गोली चल गयी. जिसमें एक युवक जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. जख्मी युवक उनवांस गांव का रहने वाला आशुतोष राम बताया जाता है. बताया जाता है कि सोमवार को उनवांस गांव के रहने वाले मनन साह के पुत्र का सतइसा था. जहां मनन साह ने नाच कार्यक्रम का आयोजन किया था.
सोमवार की रात नाच कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच गांव का ही रहने वाले बूढ़ा यादव ने गोली चला दी. जिसमें गोली आशुतोष राम को जा लगी. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. वहीं घटना के बाद बूढ़ा यादव भागने में सफल रहा. घटना की सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि गोली चलाने वाली की पहचान कर ली गयी है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें