अपराधियों ने छात्र को मारी गोली,बम फोड़े,बाइक फूंकी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

छात्र सोनू की जांघ में लगी गोली, निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

अहियापुर पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश, हंगामा
मुजफ्फरपुर : शेखपुर न्यू आदर्श नगर कॉलोनी स्थित आरा मशीन गली में बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार की शाम गोलीबारी व बमबारी की. इस दौरान गोली लगने से बीए का छात्र सोनू कुमार जख्मी हो गया. वहीं, उसके दोस्त जयप्रकाश कुमार की बाइक को फूंक दिया. सोनू व जयप्रकाश ने एक निर्माणाधीन मकान में छुपकर अपनी जान बचायी.
करीब 20-25 मिनट तक दोनों बदमाश हाथ में पिस्टल लेकर मुहल्ले में गाली-गलौज करते रहे. जब मुहल्ले के लोग एकजुट होना शुरू किया तो बदमाशों ने सड़क पर बम मार कर लोगों में दहशत फैला मौके से भाग गये. स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी सोनू को बैरिया स्थित मां जानकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. गोली उसके बायीं जांघ में लगी है. सूचना पर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की. इस दौरान उन्हें मुहल्ले के लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. देर रात तक मामले में प्राथमिकी की कवायद जारी थी.
जानकारी के अनुसार, एक पार्टी से जुड़े अशोक कुमार झा का छोटा बेटा जयप्रकाश कुमार जगन्नाथ मिश्रा कॉलेज में बीसीए का छात्र है. शनिवार की शाम वह जीरोमाइल चौक की ओर से अपनी बाइक से लौट रहा था. उसके पीछे उसका दोस्त सोनू बैठा था. जैसे ही उसकी बाइक आरा मशीन गली में पहुंची, पीछे से आये बाइक सवार दो अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.
इस दौरान एक गोली सोनू के जांघ में लग गयी. बदमाशों ने दूसरी गोली जयप्रकाश पर चलायी, तो वह बाइक छोड़कर एक निर्माणाधीन मकान में घुस गया. इसके बाद दोनों बदमाश गाली-गलौज करने लगे. फिर उसकी बाइक में आग लगा दी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें