मुजफ्फरपुर में जब्त शराब की हेराफेरी में थानेदार गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुजफ्फरपुर/मीनापुर : शराब जब्ती में हेराफेरी करने के मामले में मीनापुर के थानेदार रजनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुरुवार को यह कार्रवाई की है. थानेदार के आवास से भी शराब बरामद की गयी है.

जब्त शराब का देर शाम तक सीजर लिस्ट से थाने में सिटी एसपी व एएसपी पूर्वी मिलान कर रहे थे. शराब तस्करों से मिलीभगत के आरोप के बाद यह कार्रवाई की गयी है. एसएसपी ने थानेदार की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. बताया जाता है कि चार दिन पूर्व मीनापुर पुलिस ने क्षेत्र में छापेमारी करके शराब बरामद की थी. जब्त शराब में से हेराफेरी करके थानेदार शराब की कुछ बोतलें अपने कमरे में ले गये.

इसकी शिकायत एसएसपी मनोज कुमार को मिली. गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह व एएसपी पूर्वी अमितेश कुमार मीनापुर थाना पहुंचे. थानेदार सादे लिबास में अपने चैंबर में ही मिल गये.

जब्त शराब की हेराफेरी के मामले में उनसे पूछताछ की गयी तो वह कुछ संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाये. इसके बाद पुलिस टीम ने उनके चैंबर व आवास में छापेमारी शुरू कर दी. चर्चा यह है कि थानेदार के आवास से चार बोतल शराब भी बरामद की गयी है. वहीं, थाने में पहले से जब्त कर रखी गयी शराब का सीजर लिस्ट से मिलान किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें