छात्र को शिक्षिका व उसके पति ने पीटा, प्राथमिकी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नवीनगर (औरंगाबाद) : नवीनगर थाना क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय दमड़ी बिगहा में एक शिक्षिका व उसके पति द्वारा आदर्श कुमार नामक छात्र की पिटाई किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में आदर्श की मां बाघा डाबर गांव निवासी पप्पू पासवान की पत्नी रीता देवी ने नवीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. महिला ने आवेदन में बताया है कि उसका बेटा आदर्श छठी कक्षा का छात्र है. 13 सितंबर की सुबह वह विद्यालय पढ़ने गया था.

दो घंटे बाद रोते-बिलखते घर पहुंचा और जब उससे कारण पूछा, तो बताया कि सब्जी में डालने के लिए रखे गये चना को कुछ बच्चों ने खा लिया, जिसके बाद शिक्षिका प्रमिला देवी व उसके पति दमड़ी बिगहा के अनिल सिंह ने लोहे के रॉड से उसकी पिटाई की. यही नहीं सिर के बाल पकड़ कर खींचे भी. स्कूल से भागने के दौरान उसी गांव के घुरा सिंह के बेटे नागेंद्र सिंह ने पकड़ लिया और फिर मारपीट की.
वह जब आदर्श को लेकर विद्यालय पहुंची, तो उन लोगों ने उसके साथ भी बदतमीजी और गाली-गलौज की. किसी तरह आदर्श को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची और उसका इलाज कराया. इधर, शिक्षिका प्रमिला देवी का कहना है कि मामूली बात को लेकर छात्र को फटकार लगायी गयी थी. मारपीट की बात गलत है. वहीं, इस संबंध में नवीनगर थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह ने बताया कि आवेदन के आलोक में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें