शहाबुद्दीन के करीबी मिनाज की हत्या का आरोपित धराया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गोपालगंज : सीवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के करीबी रहे मिनाज खां की हत्या के आरोपित कुख्यात लंबू उर्फ अहमद अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लंबू सीवान व गोपालगंज में हत्या, लूट समेत कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है.

पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल भी बरामद किये हैं. शुक्रवार को एसपी राशिद जमां ने कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता कर बताया कि कुख्यात लंबू गुरुवार की देर रात चौराव रेलवे ढाला के पास किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए आया था. इसकी सूचना मिलते ही एएसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गयी.
पुलिस ने लंबू की गिरफ्तारी के बाद गहन पूछताछ की, इसके बाद कड़ी सुरक्षा में चनावे जेल भेज दिया गया. एएसपी ने बताया कि सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र में 29 जुलाई, 2017 को मिनाज खां की हत्या गोली मारकर कर दी गयी थी. घर में घुसकर वारदात को अंजाम देने के बाद नगर थाने के चौराव का रहनेवाला कुख्यात लंबू फरार हो गया था. लंबू पर कई संगीन मामले हैं.
अब मेधु व शरीफ की है तलाश : पुलिस ने कुख्यात लंबू उर्फ अहमद अली की गिरफ्तारी के बाद फरार नगर थाना क्षेत्र के अरार मोड़ निवासी शरीफ व मेधु ठेकेदार की तलाश शुरू कर दी है. गुरुवार की रात में इन दोनों अपराधियों की तलाश में भी कई ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें