गला दबाकर नवविवाहिता की हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नौबतपुर : हाथों की मेहंदी का रंग अभी फीका भी नहीं पड़ा था की दहेजलोभी ससुराल वालों ने नौबतपुर के चिरौरा गांव में नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी. अहले सुबह जब आसपास के लोगों ने घटना के बारे में सुना तो गांव में सन्नाटा पसर गया.

जानकारी के अनुसार इसी महीने के सात तारीख को बिहटा के बेंदौल निवासी ललन साव की पुत्री निशा (मृतक) की शादी चिरौरा निवासी विकास कुमार से बिहटा के एक मंदिर में हुई थी. लड़का मानसिक रोगी था. रात में उसने किसी बात को लेकर तनाव में आकर पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस को इसकी सूचना दी गयी तो पुलिस ने आकर लड़के को गिरफ्तार कर शवको अपने कब्जे में ले लिया. गांव वालों का कहना है कि लड़का मानसिक रोगी है. वह माता-पिता को भी मारता-पीटता रहता था.
लड़की के पिता ने बताया कि कल ही विकास जबर्दस्ती मेरी बेटी को विदा करा कर ले गया था. और रात में उसकी हत्या कर दी. परिजनों का रो-रो हाल खराब है. प्रशासन कागजी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले को लेकर मृतका के पिता ने सास सीमा देवी, ससुर सुरेंद्र साव, देवर दीपक कुमार और रंजन कुमार को नामजद करते हुए दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. मृतक के पिता ने बताया कि शादी के दो दिन के बाद से ससुराल वाले एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें