29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेतिया में भाजपा नेता से तीन लाख रुपये की लूट

बेतिया : शहर के डाक बंगला रोड के समीप बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप व्यवसायी सह भाजपा किसान प्रकोष्ठ के नेता राणा दिलीप सिंह से दिन-दहाड़े तीन लाख रुपये लूट लिया. घटना सोमवार शाम की है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. शहर में नाकाबंदी कर पुलिस ने दो […]

बेतिया : शहर के डाक बंगला रोड के समीप बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप व्यवसायी सह भाजपा किसान प्रकोष्ठ के नेता राणा दिलीप सिंह से दिन-दहाड़े तीन लाख रुपये लूट लिया. घटना सोमवार शाम की है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. शहर में नाकाबंदी कर पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. जिन से पुलिस पूछताछ में जुटी है.
बताया जाता है कि राणा दिलीप सिंह अपने पेट्रोल पंप से रुपये लेकर डाक बंगला रोड स्थित अपने आवास पर आ रहे थे. रुपये को बैग में रखा था. इसी दौरान बदमाशों ने उनके घर के समीप घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बस स्टैंड से दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया.
दोनों को मुफस्सिल थाना में रखा गया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने कुछ भी बताने से इंकार किया है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बदमाश हथियार से लैस थे, वे अपाची बाइक पर सवार थे और लूट कर फरार हो गए. मामले में पुलिस छापेमारी कर रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें