29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी पुरुषोत्तम हत्याकांड में दो धराये

पटना : गांधी मैदान थाने के फ्रेजर रोड के सूर्या अपार्टमेंट के समीप व्यवसायी पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये दोनों अपराधी सालिमपुर अहरा के रहने वाले हैं. हालांकि पुलिस फिलहाल इन दोनों के नामों का खुलासा नहीं कर रही है. सूत्रों का कहना है […]

पटना : गांधी मैदान थाने के फ्रेजर रोड के सूर्या अपार्टमेंट के समीप व्यवसायी पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये दोनों अपराधी सालिमपुर अहरा के रहने वाले हैं. हालांकि पुलिस फिलहाल इन दोनों के नामों का खुलासा नहीं कर रही है.
सूत्रों का कहना है कि ये दोनों व्यवसायी से लूटपाट के साथ ही हत्या करने की घटना में शामिल थे. पूछताछ में इन लोगों से पुलिस को दो और अपराधियों के नामों की जानकारी हुई है और उन दोनों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस अब इस मामले के पूरी तरह खुलासा करने के नजदीक में है.
लेकिन इन अपराधियों से पूछताछ के बाद यह जानकारी हाथ लगी है कि अपराधी पुरुषोत्तम के घर से ही पीछा कर रहे थे और सूर्या अपार्टमेंट के पास अंधेरा होने व कम लोगों की उपस्थिति के कारण घटना को अंजाम दे दिया.
पुलिस को लाइनर के साथ ही अपराधियों के फोटो सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज से मिले थे. इसके बाद उनकी पहचान कर ली गयी और गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें