25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना सिटी : हत्या पर फूटा गुस्सा, परिजनों ने रोका रास्ता

पटना सिटी : मालसलामी थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम 24 वर्षीय संतोष कुमार उर्फ कल्लू चौधरी की चाकू से गोद कर हुई हत्या से नाराज परिजन व मुहल्ला के लोगों का गुस्सा शुक्रवार को उस समय फूट पड़ा जब पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को घर लाया जा रहा था. दोपहर लगभग एक बजे […]

पटना सिटी : मालसलामी थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम 24 वर्षीय संतोष कुमार उर्फ कल्लू चौधरी की चाकू से गोद कर हुई हत्या से नाराज परिजन व मुहल्ला के लोगों का गुस्सा शुक्रवार को उस समय फूट पड़ा जब पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को घर लाया जा रहा था. दोपहर लगभग एक बजे आक्रोशित लोगों ने माधो मिल मालसलामी के पास सड़क पर शव रख कर रास्ता रोक दिया और मृतक के आश्रितों को चार लाख रुपये मुआवजा देने व हत्याकांड में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.
सड़क जाम कर हंगामा करने की स्थिति में मालसलामी से फतुहा जाने वाले मार्ग पर वाहनों का परिचालन बाधित हो गया. जाम की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची और समझाने की कोशिश की. इस बीच आक्रोशित लोगों के साथ पुलिस की तीखी झड़प भी हुई. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया. इसके बाद शव परिवार के लोग उठा कर ले गये. लभगभ दो घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा.
घर से बुला कर ले गये, मां ने दर्ज करायी प्राथमिकी : मृतक संतोष के भाई सोनू ने बताया कि गुरुवार को चंदन, गुड्डू, शाहरूख व दो अन्य संतोष कुमार उर्फ कल्लू चौधरी को घर से बुला कर ले गये थे. इसके थोड़ी देर बाद ही हत्या की खबर परिजनों को मिली. संतोष गैस चूल्हा व स्टोव बनाने का काम करता था. घर के समीप ही सर्विसिंग सेंटर खोल रखा था.
थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि हत्या का मामला मां के बयान पर दर्ज किया गया है. आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि जिस चाकू से बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. उसकी जांच भी एफएसएल की टीम से करायी जायेगी, फिंगर प्रिंट भी लिया जायेगा, ताकि हत्यारों को सजा हो सके. पुलिस की मानें तो नुरुउद्दीनगंज मुहल्ले में ईंट पत्थर से कुचल व ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार कर उसकी हत्या की गयी है. वहां आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया, लेकिन चेहरा स्पष्ट नहीं है. थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले में जांच पड़ताल चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें