अश्लील पोस्ट करने वाले शिक्षक निलंबित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सुपौल : शिक्षक रंजीत कुमार सिंह को अश्लील मैसेज भेजने के मामले में भी डीपीओ स्थापना ने निलंबित कर दिया है. त्रिवेणीगंज के बाजितपुर वार्ड नंबर दो स्थित प्राथमिक विद्यालय, पहाड़ी टोला में पदस्थापित शिक्षक रंजीत कुमार सिंह ने अपने मोबाइल से अपने ही विभाग के वरीय अधिकारी डीपीओ स्थापना के मोबाइल नंबर जो व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ा हुआ है पर अश्लील वीडियो और फोटो पोस्ट कर दिया.
यहां बता दें कि जिस ग्रुप पर यह अश्लील वीडियो भेजा गया था, यह एसएसए टीम का व्हाट्एसप ग्रुप है, जिसमें शिक्षा विभाग के प्रखंड स्तर से लेकर राज्य स्तर तक के अधिकारी व कई शिक्षक-शिक्षिका भी जुड़े हुए हैं. ऐसे में शिक्षक के द्वारा भेजा गया अश्लील मैसेज पल भर में वायरल हो गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीपीओ स्थापना अमर भूषण ने तत्काल उक्त शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया.
डीपीओ ने बताया कि मैसेज के साथ शिक्षक ने यह भी लिखा था कि दुकानदार की गलती के चलते यह मैसेज पोस्ट हो गया है, लेकिन जब मैसेज को पोस्ट किया गया था, उस समय रात के करीब एक बजे रहे थे. लिहाजा एक बजे रात को कोई भी दुकान खुली हुई नहीं हो सकती है. विभागीय अधिकारी ने इस झूठे स्पष्टीकरण भरे जवाब को दरकिनार करते हुए गलत आचरण को लेकर उक्त शिक्षक को निलंबित कर दिया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें