बिहार : दामाद को धारदार हथियार से काटा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बक्सर : एक ससुर ने अपने दामाद को सोयी अवस्था में धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बचाने पहुंची बेटी पर भी बाप ने हमला बोल दिया. घटना गुरुवार की सुबह राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर डेहरी गांव की है.
बताया जाता है कि रामपुर डेहरी निवासी दीनानाथ साह का दामाद 30 वर्षीय रामाशीष गुप्ता अपनी ससुराल में सोया हुआ था. इसी दौरान ससुर ने दामाद के कमरे में पहुंच कर किसी बात को लेकर नाराजगी प्रकट की और उस पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.
मौके पर पहुंची (घायल की पत्नी) मंजू पर भी जानलेवा हमला करते हुए उसे भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. घटना के बाद रिश्तेदारों की मदद से घायल दंपति को इलाज के लिए चौसा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल रामाशीष को विशेष इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.
घायल के रिश्तेदार अशोक कुमार ने बताया कि ससुर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. पिछले दिनों ससुर द्वारा अपने घर के दो कमरों को आग के हवाले कर दिया गया था.
पुत्री का इलाज करा रहे पिता गंभीर रूप से घायल पुत्री को पिता द्वारा चौसा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात को अंजाम देनेवाला पिता अपनी पुत्री के इलाज में किसी तरह का कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है. करीबी रिश्तेदारों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद दीनानाथ साह का रो-रो कर बुरा हाल है.
ससुर को अपने दामाद की चिंता भी सता रही है. वह बार-बार अपने रिश्तेदारों से दामाद की खोज-खबर ले रहा है. राजपुर थाने के सहायक प्रभारी ददन राम ने बताया कि जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपित मानसिक रूप से विक्षिप्त है. आये दिन आरोपित द्वारा इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. पुलिस द्वारा घायल दंपति को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें