काशी में नहीं धुलेगा मोदी का पाप : लालू

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

खगड़िया/बांका/कहलगांव : विरोधी लाख हाथ-पैर मार ले, लेकिन दिल्ली में इस बार भी धर्मनिरपेक्ष ताकतों की ही सरकार बनेगी. सांप्रदायिक ताकतें देश व समाज को तोड़ने का कोशिश कर रही है. चुनाव में सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को जवाब देना है. राजद, कांग्रेस व एनसीपी गंठबंधन के खगड़िया लोकसभा की प्रत्याशी कृष्णा कुमारी यादव के समर्थन में गुरुवार को सिमरी बख्तियारपुर के उच्च विद्यालय प्रांगण में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने यह बातें कही. उन्होंने कहा कि फिरकापरस्त शक्तियों से लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने ही रथ यात्र को रोक आडवाणी को गिरफ्तार कर देश को जलने से बचाया था. नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि गोधरा कांड का पाप वे काशी में धोने आये हैं. जनता सब देख रही है. पाप नहीं धुलेगा.

भाजपा-जदयू का हो जायेगा सफाया. उन्होंने कहा कि सूबे में प्रशासन बेलगाम हो गयी है. जाति-आवासीय प्रमाण पत्र बनाने के लिए अधिकारी नकद नारायण की मांग करते हैं. यहां जनप्रतिनिधियों को सम्मान नहीं मिलता व गरीब जनता को प्रताड़ित किया जाता है. उन्होंने कहा कि भाजपा-जदयू का लव मैरेज था जो टूट गया है. सूबे से दोनों ए और बी पार्टियों का सफाया हो जायेगा.

उन्होंने कृष्णा कुमारी यादव को जनता से पूछ कर माला पहना आशीर्वाद दिया. प्रत्याशी कृष्णा कुमारी यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के भ्रमण में विकास नहीं दिखा. हम बेटी हैं, आपके मान सम्मान के लिए सदा लड़ते रहेंगे. सभा को पूर्व मंत्री अशोक सिंह, पूर्व विधायक रणवीर यादव, विधायक अब्दुल गफूर, प्रदेश महासचिव अभय कुमार, जफर आलम, विपिन गुप्ता, पशुपति मंडल, अमोल कुमार, जिला पार्षद सुलेखा यादव, उपाध्यक्ष रितेश रंजन, रिजवान आलम, गुंजन देवी, गीता देवी, शिवशंकर विक्रांत ने भी संबोधित किया. लालू प्रसाद यादव की मौजूदगी में पूर्वाचल युवा मंच के जिलाध्यक्ष रिजवान आलम ने राजद की सदस्यता ली.

चुनाव नहीं, दंगल है

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को बांका व भागलपुर लोकसभा क्षेत्र में भी चुनावी सभा को संबोधित किया. बांका के अमरपुर में मेढ़िया नाथ में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि बीजेपी देश को तोड़ने और खंडित करने का काम कर रही है. सभी भाई सावधान होकर जनादेश दीजिए. हम सोते नहीं हैं. हम सब लोगों को सुला नहीं दिये, तो लालू मेरा नाम नहीं.

भागलपुर के सन्हौला में राजद सुप्रीमो ने कहा कि यह चुनाव नहीं, दंगल है. इसमें भारत या तो बिखर जायेगा या टूट जायेगा. नरेंद्र मोदी देश में नफरत फैला रहे हैं. अमेरिका उसे अपने यहां आने के लिए इजाजत नहीं दे रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें