कुम्हरार में चल रहा था सेक्स रैकेट, संचालक व तीन धराये

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दो ग्राहक, संचालक व युवती गिरफ्तार
किराये के फ्लैट में हो रहा था धंधा
पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर कुम्हरार में स्थित किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा मंगलवार को पुलिस ने किया. पुलिस ने छापेमारी के दौरान तीन युवक व एक युवती गिरफ्तार किया है, जिसमें संचालक भी शामिल है. गिरफ्तार ग्राहक में एक खुद को आर्मी का सेवानिवृत्त जवान बता रहा है. पुलिस ने छापेमारी में पांच मोबाइल व 7100 रुपये के साथ अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किये हैं. पकड़े गये लोगों से पूछताछ की जा रही है.
संदिग्ध की आवाजाही पर शिकायत : दरअसल भागवत नगर स्थित ग्राउंड फ्लोर में स्थित मकान में संदिग्ध लोगों की आवाजाही होती थी. इसके बाद शक के आधार पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज को दी. इसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छापेमारी की गयी.
दारोगा मुन्ना वर्मा के नेतृत्व में हुई छापेमारी में पुलिस ने सुल्तानगंज थाना के पत्थर की मसजिद निवासी संचालक अशोक कुमार को गिरफ्तार किया. इसके अलावा दो ग्राहकों चितकोहरा बाजार निवासी आलमगीर व तारेगना चक, मसौढ़ी निवासी रवींद्र कुमार के साथ एक युवती को गिरफ्तार किया. दारोगा ने बताया कि पकड़ा गया रवींद्र खुद को आर्मी का रिटायर जवान बताता है. पुलिस इस मामले में भी छानबीन कर रही है और छापेमारी कर रही है.
दो माह पहले किराये पर लिया था फ्लैट
प्रभारी थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार व दारोगा मुन्ना ने बताया कि संचालक अशोक ने पांच हजार रुपये प्रतिमाह के किराये पर दो माह पहले ही मनीष का मकान किराये पर लिया था. गिरफ्तार संचालक के मामले में पुलिस ने बताया कि अशोक देह व्यापार के धंधे में दूसरी बार गिरफ्तार हुआ है.
कुछ दिन पहले वह ब्यूटी पार्लर खोल कर युवतियों को नौकरी देने का झांसा देकर सेक्स रैकेट में शामिल करता था. पकड़े गये ग्राहकों ने बताया कि दलाल के माध्यम से यहां पहुंचे थे. संचालक ने एक हजार रुपये लिये थे. बताते चलें कि बीते 25 जून को ही अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार फार्मास्युटिकल कॉलोनी में किराये के मकान में संचालित सेक्स रैकेट का खुलासा पुलिस ने किया था. उस समय छापेमारी में चार लड़कियों को बरामद कर आठ लड़कों को गिरफ्तार किया गया था.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें